शनि जयंती: कब पड़ती हैं शनि की टेढ़ी नजर, जानिए अशुभ शनि के संकेत

0
102

आपको बता दें, कि ज्येष्ठ महीने की अमावस्या पर शनि जयंती मनाई जाती हैं वही इस बार यह शनि जयंती तीन जून को मनाई जाने वाली हैं। वही जिस मनुष्य पर शनिदेव की अशुभ छाया पड़ जाती हैं। उन जातको को अपने जीवन में कई तरह की परेशानियों और समस्या से गुजरना पड़ता हैं। वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं। कि आखिरकार कब शनि भारी होता हैं और कैसे जाना जा सकता हैं कि किसी भी मनुष्य पर शनि की टेढ़ी नजर हैं।

जानिए शनि की अशुभ छाया के संकेत—
आपको बता दें, कि जब पैरों से संबंधित कोई बीमारी हो सकती हैं, तो शनि की मनुष्य पर अशुभ छाया हो सकती हैं वही कोई ऐसा मनुष्य मिलता हैं जो आपसे आपकी क्षमता से अधिक काम करवाता हैं और आपको उस काम का श्रेय भी नहीं मिलता हैं। वही लगातार पैसों का नुकसान होता हैं। वही आपके घर के पालतू काले जानवर की मृत्यु हो सकती हैं। वही बनते हुए कार्य बिगड़ सकते हैं बहुत मेहनत करने के बाद भी उसका थोड़ा फल मिलता हैं। कोई झूठा आरोप लग सकता हैं कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को आफिस में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं। वही कोई महंगी चीज खो सकती हैं या फिर चोरी हो सकती हैं।

वही घर की दीवारों पर पीपल के पौधे उगने शुरू हो जाते हैं। वही बार बार मकड़ियां घर के कोनों में अपना जाल बनने लग जाती हैं तो समझ लें कि शनिदेव की आपके ऊपर काली छाया पड़ने वाली हैं।

god-shanidev

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here