शेन वॉटसन का दावा, भारतीय टीम में मौजूद यह खिलाड़ी कोहली से भी ज्यादा खतरनाक

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन को हर कोई जानता है । इनकी अलग पहचान है इसी वजह से क्रिकेट में इनके बयान भी बहुत मायने रखते हैं। बता दें की कोहली को वह आधुनिक क्रिकेट का किंग बता चुके हैं । 

0
161

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन को हर कोई जानता है । इनकी अलग पहचान है इसी वजह से क्रिकेट में इनके बयान भी बहुत मायने रखते हैं। बता दें की कोहली को वह आधुनिक क्रिकेट का किंग बता चुके हैं ।   शेन वॉटसन ने कहा था कि अगले कुछ सालों में बड़े बड़े रिकॉर्ड तोड़ने का दम भी रखते हैं । यही नहीं वॉटसन से स्टीव स्मिथ और विराट कोहली की तुलना के बारे में पूछा गया था तो इन्होंने कहा था कि स्टीव स्मिथ का पलड़ा थोड़ा सा विराट पर भारी है ।

लेकिन अब वॉटसन ने कोहली से बेतरह बल्लेबाज केएल राहुल को बता दिया है । शेन वॉटसन ने कहा है कि विश्व में लोकेश राहुल सर्वोत्तम बल्लेबाजों में से एक है।  शेन वॉटसन ने कहा कि जब से मैंने केएल राहुल की बल्लेबाजी को देखा है मैं इनका मुरीद हो गया हूँ।

शेन वॉटसन का मानना है कि केएल राहुल में एक बेहतरीन काबिलियत है जिसके दम पर ये टी-20, टेस्ट और वनडे क्रिकेट में अद्भुत खेल खेलने की क्षमता रखते है और विश्व के किसी भी गेंदबाज के सामने अच्छी बल्लेबाजी कर सकते है। बता दें की इसके साथ ही वॉटसन ने कहा ने की कोहली अच्छे शॉट लगाने में माहिर बता दिया।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि केएल राहुल बड़े शॉट लगाने में कुशल है। बता दें की केएल राहुल हाल के दिनों में सभी ध्यान खींचने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने आईपीएल 2018 में भी शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था ।

आपकी नजर में कोहली और केएल राहुल में से कौन सबसे अच्छा बल्लेबाज है कमेंट करके जरूर बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here