शेन वॉर्न का बड़ा बयान, बताया भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी के हैं वह सबसे बड़े फैन

0
34

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा समाप्त हो चुका है और टीम इंडिया अब घरेलू मैदान पर टी 20 और वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। न्यूजीलैंड दौरे पर जहां वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने 4-1 से कब्जा किया तो वहीं न्यूजीलैंड ने 2-1 से टी 20 सीरीज को अपने नाम किया ।  दौरे के बाद शेन वॉर्न का एक बड़ा बयान सामने आया है । वॉर्न ने कहा – विराट कोहली एक महान क्रिकेटर हैं और उनकी बल्लेबाज़ी और उन्हें सुनना मुझे काफी अच्छा लगता है और मैं विराट कोहली का सबसे बड़ा फैंन हूं। शेन वॉर्न के इन बहुमूल्य शब्द ने विराट कोहली के सभी प्रशंसकों की आंखें नम कर दीं। क्योंकि इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि विराट कोहली भारत के ही नहीं बल्कि विश्व के सबसे अच्छे खिलाड़ी हैं ।

गौरतलब है कि  विराट कोहली जैसे महान खिलाड़ी की तारीफ पहले भी कई दिग्गजों ने की है और आने मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली सबसे ज्यादा नजर रहेगी । गौरतलब है कि विराट कोहली  ने हाल ही आराम लिया है पर वह 24 फरवरी से होने वाले टी 20  सीरीज में टीम इंडिया के लिए  वापसी करेंगे ।

कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने कप्तानी की।  विश्व कप को ध्यान में रखते हुए  विराट कोहली मजबूत भारतीय टीम को तैयार करना चाहेंगे। गौरतलब है कि विश्वकप का आगाज 30 मई से इंग्लैंड में होने वाला है और इस बड़े टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम को बहुत लोकप्रिय माना जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here