शेन वार्न ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया घमंडी, वही जडेजा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा

दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न ने अपनी किताब नो स्पिन में एक बार फिर से कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने आईपीएल के दौरान मोहम्मद कैफ के घंमडी रवैय को लेकर भी बात कही है।

0
64

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न ने अपनी किताब नो स्पिन में एक बार फिर से कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने आईपीएल के दौरान मोहम्मद कैफ के घंमडी रवैय को लेकर भी बात कही है। इस दौरान उन्होंने मुनाफा पटेल की उम्र को लेकर खुलासा किया है। इसके अलावा पर जडेजा पर भी खुलासा किया है।

शेन वॉर्न ने कैफ को लेकर किताब में लिखा की आईपीएल के दौरान जब हम होटल गए थे तो कैफ ने कमरे को लेकर दिक्कत दर्ज कराई थी और होटल मैनेजमेंट से भी इस बात कीशिकायत की थी।इस दौरान जब मैंने उनसे बात की थी तो उन्होंने कहा था कि वह एक इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं और उनका कमरा भी बड़ा होना चाहिए ।

वार्न ने मुनाफ से उनकी सही उम्र के बारें में पूछा तो  उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं इस समय 24 का साल का हूं लेकिन मेरी असल उम्र 34 साल की है। मैं आपको अपनी असल आईपीएल की उम्र बताऊंगा जो 24 साल की हैं क्योंकि मै आईपीएल में ज्यादा समय के लिए खेलना चाहता हूं।

अगर मै 34 का रहूंगा तो कोई मेरा चयन नहीं करेगा। इसी वजह से मैं अपनी उम्र हमेशा तीस साल के अंदर ही रखना है। इसके साथ ही ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को लेकर उन्होंने लिखा कि जब से हमने खेल को लेकर उसके रवैये और जोश को देखा तब से उसे पसंद करने लगे। उसमें कुछ अलग करने वाली बात थी इसलिए हमने छूट दी थी पर साथ ही अनुशासन की समस्या थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here