शर्मनाक! ब्यूटी पार्लर में युवती के साथ गैंगरेप, सहेलियों ने दिया हैवानों का साथ

0
69

जयपुर, जिन लोगों पर हम विश्वास करते है अगर वहीं लोग हमारे साथ धोखा करते है तो बहुत बड़ा दुख होता है। बाद में इस बात का बहुत पछतावा होता है कि काश इस शख्स पर विश्वसा नहीं करते तो अच्छा होता। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक गैंग रेप का मामला सामने आया है जिसके बारे में जानने के बाद शायद ही कोई किसी परिचित पर इतना विश्वास करे।

क्योंकि यहां एक ब्यूटीपार्लर का काम करने वाली महिला ने एक किशोरी को ब्यूटी पार्लर में काम दिलाने का झांसा देकर बुला लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप करवा दिया। हालांकि यह सब महिला को पहले से सोची समझी कहानी थी। जिसके अनुसार युवती को शिकार बनाया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महोबा के काशीराम कालोनी की रहने वाली आशा ने कानपुर के अपने परिचित की एक लड़की को ब्यूटी पार्लर में काम दिलाने के बहाने महोबा बुला लिया।

जहां उसने अपने काशीराम कालोनी वाले घर पर लड़की को बुला लिया। घर पहुंचने के बाद आरोपी महिला संतोषी खाना खाने का बहाना करके बाहर चली गई। औऱ वहां पहले से घर में छिपे तीन लड़को ने आशा के साथ दुष्कर्म कर दिया। किशोरी ने बचने का बहुत प्रयास किया लेकिन महिला ने बाहर से गेट लगा दिया था। जहां तीन लड़कों ने युवती के साथ बलात्कार कर दिया।

थोड़ी देर बाद बिना खाना लिए लौटी महिला को उसने सारी बात बताई तो उसने मदद करने के बजाय आरोपियों का ही पक्ष ले लिया। इसके बाद युवती ने थाने पहुंचकर सारी आपबीती बताई। युवती की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here