शुक्रवार धमाका: एक साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी ये दो फिल्में

0

पिछले काफी समय से देश में सिनेमाघरों में ताला लगा हुआ है जिसकी वजह से अब बॉलीवुड के मेकर्स और प्रोड्यूसर्स अपनी अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने के लिए मजबूर हो गए है। अब आने वाले शुक्रवर यानी 31 तारीख को बॉलीवुड की दो फिल्में एक साथ रिलीज होने वाली है। जी हां एक है विद्या बालन की शकुंतला देवी और दूसरी कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस। ऐसे में इन दोनों फिल्मों की टक्कर में ये देखना होगा कि इसमे से कौन सी फिल्म को सबसे ज्यादा दर्शक पसंद करते है। आइए बाते करते हैं हम इन दोनों फिल्मों की।

शकुंतला देवी
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन की शकुंतला देवी है जो देश की महान गणितज्ञ शकुंतला देवी की जिंदगी पर आधारित है। शकुंतला देवी को दुनिया आज ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से जानती है। सिर्फ इतना ही नहीं शकुंतला देवी ने एक बार इंदिरा गांधी को भी चुनावी मैदान में चैलेंज कर चुकी है। शकुंतला देवी फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जीशु सेन गुप्ता नजर आने वाले है। इसका निर्देशन अनु मेनन ने किया है। शकुंतला देवी फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। जिसका ऐलान कुछ समय पहले ही किया गया था।

लूटकेस
इसके बाद आती है अभिनेता कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस जो एक कॉमेडी फिल्म है। इसकी कहानी एक पैसे से भरे सूटकेस की होती है। जो फिल्म में कुणाल खेमू को मिलती है। जिससे उनकी जिंदगी बदल जाती है। लेकिन उनकी लाइफ में ग्रहण इस सूटकेस के आने के बाद से ही लग जाता है। अब इस लूटकेस में क्या होगा। ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा। फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा विजय राज, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, ​गजराज राव जैसे कलाकार नजर आए है। लूटकेस को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद ही सब सामने आ जाएगा, सुशांत के भाई ने कही ये बात

सुशांत के पिता के खुलासे के लिए अब सामने आया अंकिता लोखंडे का पोस्ट, कही ये बात

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार श्वेता तिवारी की बेटी पलक, सामने आया फिल्म से पहला लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here