शाहरुख के बेटे ने चलाया अलग-अलग जूते पहनने का फैशन, देख कर रह जायेंगे हैरान!

0
41

बॉलीवुड में यूं तो स्टार्स हमेशा से ही अपने अलग अलग फैशन के साथ चर्चा में आते है लेकिन ऐसे में यदि ये फैशन कोई स्टार किड लेकर आता है तो वहां बात कुछ और हो जाती है जी हां हम बात कर रहे है उस स्टार किड की जो कि इंडस्ट्री में आने से पहले ही अपनी पहचान बनाने के लिए काफी उत्साहित है सिर्फ इतना ही नहीं अपनी पहचान बनाने के चलते लगातार लाइमलाइट में भी आ रहा है।

ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान है जी हां पिछले महीने बीते फ्रैडशिप के दिन ही आर्यन को उनके दोस्तों के साथ चिल आउट करते देखा गया था इसी दौरान आर्यन का फैंशन सेंस मेन पॉइंट बन कर रह गया।

दरअसल आर्यन ने इस मौके पर अपने पैरों मे दो अलग अलग जूते पहन रखे थे जी हां  आर्यन ने अपने एक पैर मे जहां लाल कलर का जूता पहना था तो वही दूसरे पैर में काले कलर का जूता पहना था एक तरफ जहां फैंस को आर्यन का ये फैंशन समझ नहीं आय़ा तो वही दूसरी तरफ फैंस ने इस फैशन को काफी सराहा।

इस मौके पर आर्यन के साथ ही कई स्टार किड्स भी थे जिसमें श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान समेत कई  स्टार इस पार्टी में देखें गये यदि  बात आर्यन के वर्क फ्रंट की करें तो आर्यन अपना करियर फिल्म इंडस्ट्री में ही बनाने वाले है।

कुछ दिनो पहले खबर थी कि गौरी खान और शाहरुख खान आर्यन के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी चिंतित है जो कि इसीलिए कि आर्यन को किस प्रोडक्शन हाउस से अपना डेब्यू करना चाहिए जिसके लिए भंसाली और करण जौहर का नाम लिया गया था लेकिन बाद में समस्या का समाधान निकला और तय हुआ कि आर्यन करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगे।

खास बात तो ये है करण जौहर अपनी आगामी फिल्म से ना सिर्फ आर्यन का करियर संवारंगे बल्कि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के करियर की  भी नींव रखेंगे हालांकि इसकी जानकारी नहीं है कि दोनों किसी फिल्म के सितारें बनेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here