शादी की पहली रात को लेकर शाहरुख का बड़ा खुलासा, याद करके आज भी होते है बहुत दुखी

0
34

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख पिछले समय ही फिल्म जीरो  में नजर आई थी हालांकि फिल्म फ्लॉप साबित हुई वही हाल ही में इस फिल्म को बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था।फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी।फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था।

इसी के साथ इस समय शाहरुख अपनी शादी को लेकर सुर्खियो में है।एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने अपनी शादी की पहली रात के बारे में खुलासा किया।शाहरुख ने यूं तो अपनी लाइफ में काफी स्ट्रग्ल किया है जो ना सिर्फ उनकी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रहा है बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी शाहरुख को काफी संघर्षो से गुजरना पड़ा था।

शाहरुख ने कहा कि  उनकी जिंदगी में उनकी पत्नी और बहन ढाल बनकर खड़ी रहीं।इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने बताया, ‘जिस दिन हमारी शादी हुई थी उसी दिन हम मुंबई आ गए थे। हम दोनों अपने शहर को छोड़कर एक नई जगह आ गए। शादी की रात हमने फिल्म के सेट पर बिताई।’ इतनी परेशानी के बावजूद गौरी ने कभी कुछ नहीं कहा। शाहरुख ने कहा, ‘मैं गौरी से ऐसी बातें करता था जो मुझे खुद नहीं समझ आती थी। लेकिन गौरी ने हमेशा मेरा साथ दिया।’ शाहरुख ने आगे कहा, ‘2 -3 साल हमें इस माहौल को समझने में लगे।

इसी के साथ शाहरुख के मुताबिक, हम खुशहाल जिंदगी चाहते थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं स्टार बनूंगा। मुझे स्टारडम का कोई अंदाजा नहीं था।’ गौरी ने शाहरुख के सामने कभी कोई शर्त नहीं रखी। शाहरुख गौर से कहते थे, ‘मैं फिल्में करूंगा और फिर देखते हैं कि मैं कहां तक पहुंचता हूं। मुझे हिट और फ्लॉप का कोई अंदाजा नहीं था। मैंने काम किया और सबसे पहले घर लिया।’

अपनी जिंदगी के सफर के बारे में बताते हुए शाहरुख ने कहा- शाहरुख ने बताया, ‘आर्यन से पहले गौरी के कुछ मिसकैरेज हुए थे लेकिन फिर आर्यन आया। कुछ दिन काफी कठिन थे। सुहाना के आने पर काफी एक्साइटमेंट थी।’ कई सालों बाद गौरी और शाहरुख को लगा कि उनकी जिंदगी में तीसरे बच्चे की जगह है और तब अबराम आया।

शाहरुख आगे कहते है-  ‘डीडीएलजे जब हमने देखी थी उस दिन गौरी का जन्मदिन था। हमने मन्नत में शानदार पार्टी की थी।’ ‘पार्टी के दिन घर में बिजली नहीं थी, क्योंकि हम पूरी तरह से घर में शिफ्ट नहीं हुए थे। आदि और करण ने घर में कैंडल लगाए थे। वो भी बहुत प्यारा लम्हा था। ये अच्छी यादें थीं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here