जीरो के बाद इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे शाहरुख खान, किसी को नहीं कानों कान खबर

0
62

बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान को लेकर आए दिन कोई ना कोई नई खबर सामने आती रहती है पिछले साल ही शाहरुख की फिल्म जीरो फ्लॉप हुई थी।जी हां फिल्म में शाहरुख के साथ ही कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थी।फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था।हालांकि फिल्म की कहानी और रोमांचक ना होने से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी फ्ल़ॉप रहा।

अब खबर है कि इन दिनों जीरो के बाद शाहरुख कान अपनी अगली फिल्म में जुट चुके है यूं तो पिछले दिनों ही शाहरुख का नाम कई फिल्मो में सामने आय़ा था।लेकिन अब शाहरुख ने जिस प्रोजेक्ट की शूटिग शुरु की है असल में वो एक चैट शो है।

जी हां आपको बताना चाहेंगे शाहरुख खान ने अपने चर्चित चैट शो टेड के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। यह शो रविवार को प्रसारित होता था। ऐक्टर अगले 12 दिन तक इस शो की शूटिंग करेंगे।

वही इस चैट शो के स्पीकर्स में एक नाम फिटनेस मॉडल बानी जे का है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह चैट शो सुबह 11 बजे या शाम को 8 बजे प्रसारित होगा। हालांकि शाहरुख या किसी भी चैनल की तरफ से इस शो के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

तो वही दूसरी तरफ अभी भी शाहरुख की फिल्मों को लेकर कश्मकश जारी है।शाहरुख का नाम पिछले दोनों ही फिल्म सारे जहां से अच्छा को लेकर लिया जा रहा था।फिल्म को एस्ट्रोनेट राकेश शर्मा की बायोपिक के तौर पर बनाया जाना है।

लेकिन किन्ही फैसलो के कारण फिल्म से शाहरुख ने किनारा कर लिया है।अब शाहरुख का नाम हाल ही में कैटरीना के साथ फिल्म सत्ते पे सत्ता की सीक्वल को लेकर सामने आ रहा है हालांकि इसके बारे में अभी तक कोई नई जानकारी सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here