शाहरुख खान ने बताया अपनी पहली तनख्वाह का किस्सा,ताजमहल देखने से लेकर किया था ये काम

0

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भले ही आज करोड़ो के मालिक हो और फिल्म इंडस्ट्री के अच्छे बिजनेसमैन हो लेकिन एक समय था जब उन्होनें अपने करियर की शुरुआत जमीं से की थी।हाल ही में शाहरुख रेमो डिसूजा के शो डांस प्लस में पहुंचे जहां उन्होनें पहली बार अपनी पहली सैलेरी के बारे में बात की।इस शो में शाहरुख खान का वेलकम करने के लिए धर्मेश येलांडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चव्हाण और सुरेश मुकुंद ने शाहरुख के कुछ पॉपुलर गानो पर प्रस्तुति दी।

जिसमें  ‘आई एम द बेस्ट, छैय्या छैय्या,ये दिल दीवाना,बादशाह,कुछ कुछ होता है ,जब तक है जान ‘और’ छम्मक छल्लो’  बेस्ट रहे।फिल्म बादशाह से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है।

लेकिन एक समय था जब शाहरुख ने सिर्फ 50 रुपये से अपने करियर की शुरुआत की थी।इसे लेकर शाहरुख ने बताया कि अपनी पहली सैलेरी से उन्होनें अपने किन-किन सपनो को पूरा किया था शाहरुख बताते है कि ‘मैं अपनी पहली तनख्वाह से ताजमहल देखने गया, जो कि 50 रुपये थी। लेकिन पूरा पैसा ट्रेन की टिकट पर ही खर्च हो गया। जो बचे हुए पैसे थे उससे मैंने एक गिलास कोल्ड ड्रिंक ली। उसमें एक मक्खी गिर गई थी, लेकिन फिर भी मैं उसे पी गया और फिर मैं अपने वापसी के सफर में उल्टियां करते हुए आया।’

इन दिनो शाहरुख की आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है।एक खबर के मुताबिक शाहरुख खान राजकुमार हिराना की फिल्म में नजर आएंगे हालांकि इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here