एक हिट के लिए तरस रहे शाहरूख खान को साउथ फिल्म से उम्मीद

0
648

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान पिछले काफी समय से एक सुपरहिट के लिए तरस रहे हैं। जी हां आपको बता दें कि उनकी पिछले दिनों जितनी ही फिल्में रिलीज हुई है वो बॉक्स आफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। इतना ही नहीं उनकी पिछले साल रिलीज फिल्म जीरो तो उनके फैंस का दिल तोड़ दिया जबकि फिल्म जीरो से हर किसी को काफी ज्यादा उम्मीदें थी। जीरो के फ्लॉप होने के बाद से शाहरूख खान फूंक फूंककर कदम रख रहे हैं। यही कारण है कि शाहरुख खान ने कुछ ही समय पहले राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म को भी करने से साफ इंकार कर दिया था। इतना ही नहीं उनकी सुपरहिट डॉन फ्रेन्चाइजी की तीसरी फिल्म को लेकर भी अभी तक कुछ भी फाइनल होता हुआ नहीं दिख रहा है, लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि किंग खान को साउथ से कई ऑफर आ रहे है। आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान को साउथ के मशहूर निर्देशक एटली के साथ देखा गया था। इसके बाद से ऐसी खबरें आने लगी कि, शाहरुख खान जल्द ही एटली की नई फिल्म में दिख सकते है।

एक सूत्र ने डीएनए को जानकारी दी है कि, ‘एटली कुछ महीनों से शाहरुख के साथ टच में है। वह शाहरुख से अपनी नई फिल्म थालापथी 63 में कैमियो के लिए बातचीत कर रहे है। फिल्म में विजय के अपोजिट नयनतारा होगी। यह स्पेशल अपीयरेंस नहीं होगा। शाहरुख का रोल फिल्म में काफी महत्वपूर्ण है।’

सूत्र ने आगे बताया कि, ‘शाहरुख से थालापथी 63 की बात करते-करते एटली को आइडिया आया कि क्यों ना फिल्म मर्सल की हिंदी रीमेक बनाई जाए। इस फिल्म में भी विजय है। शाहरुख ने इस प्रोजेक्ट में अपनी दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन अभी तक उन्होंने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।’मर्सल एक सुपरहिट फिल्म है जिसमे अभिनेता विजय के किरदार को हर किसी ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान का नाम फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की फिल्म इंस्पेक्टर गालिब में भी होने की खबरें आ रही हैं। खैर अब तक इन खबरों पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here