Shahrukh Khan ने किया ‘लव हॉस्टल’ का ऐलान , सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

0

बॉलीवुड की किंग खान पिछले काफी वक्त से फिल्मो से दूर है हलाकि हाल ही में शाहरुख़ खान ने कैफ फिल्मो को साइन किया है लेकिन अभी तक किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। वही कुछ दिनों से शाहरुख़ अपने परिवार के साथ दुबई में अपनी क्रिकेट टीम का होसला बढ़ा रहे है। जिसके चलते वह काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। अब एक बार फिर किंग खान चर्चा में आ चुके है।

Shahrukh Khan announces Love Hostel, Sanya Malhotra, Vikrant Massey and Bobby Deol will be seen - Connexionblog

पिछले कुछ दिनों से शाहरुख़ खान का प्रोडक्शन हाउस चिलीज़ एंटरटेनमेंट अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में है। पिछले कुछ वक्त उनके प्रोडक्शन हाउस कई दमदार फिल्म्स और शोज बनाए है जिनको लोगो ने काफी पसंद भी किया है और आगे भी कई बड़ी फिल्मे और शोज लेकर आने की तैयारी में है शाहरुख खान का चिलीज़ एंटरटेनमेंट।

अब शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और दृशयम फिल्म्स एक नई फिल्म का एलान किया है इस फिल्म का नाम लव हॉस्टल है। इस फिल्म में कलाकारों की बात की जाए तो सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी और बॉबी देओल  इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है। इस फिल्म की कहानी और निर्देशन की अगर बात की जाए तो शंकर रमन इस फिल्म के लेखक और निर्देशक है।

Shah Rukh Khan as producer for new film Love Hostel, starring Vikrant Massey and Sanya Malhotra - Movies News

वही इस फिल्म की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया ओअर इस फिल्म को लेकर काफी बात की जा रही है। ट्विटर अप अब इस फिल्म को लेकर 2000 से ज्यादा ट्विट हो चुके है। आप इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here