शहनाज़ गिल ने जताया सुशांत के जाने का शोक 

0

बॉलीवुड वो जगह जहा लाखो दिल टूटते है और हजारो सपने पुरे होते है। कई बार आप को कामयाबी तो मिलती है लेकिन उसकी कीमत भी आपको चुकानी पड़ती है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गये लेकिन कुछ सवाल जिन्दा छोड़ गये। उनकी आत्म हत्या के पीछे कई वजह मानी जा रही है। बताया जा रहा है की सुशांत काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रहे थे। सुशांत के फ़िल्मी सफ़र की अगर बात की जाये तो सुशांत उन कलाकारों में से एक थे जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया। बिना किसी गोड फादर के बॉलीवुड में नाम कमाना एक बहुत ही मुश्किल काम था जिसे सुशांत बखूबी पूरा करते नज़र आ रहे थे।

Shehnaz Kaur Gill Punjabi Model Desktop Wallpaper 16957 ...

काफी लोगो को अभी तक यकीं नहीं ही रहा है की सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे। इसी बीच बिग बॉस 13 शो से काफी नाम कम चुकी और चर्चा में आई शहनाज़ गिल ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अपना शोक जाहिर किया. इससे पहले हिमानी खुराना ने भी सुशांत की मौत पर शोक जाहिर किया था. खेर शहनाज़ गिल ने कहा की में कभी सुशांत से कभी मिली नहीं थी में ही मेने कभी उन्हें देख उन्हें कभी सिर्फ उनकी फिल्मो के जरिए मेने उन्हें देखा. हम सब को उनके जाने का दुःख है सुशांत बहुत कम उम्र में ही हमे छोड़ कर चले गये. 

Shehnaz Gill BB13/ Bigg Boss 13 Contestant Age, Wiki, Bio ...

उन्ही के साथ बिग बॉस के घर में रही हिमानी ने भी सुशांत के जाने पर शोक जताया. हिमशी ने आगे कहा मेरे दिमाग में हमेशा यह सवाल आता है आखिर ऐसा क्यों  ? सुशांत काफी गुड लूकिंग थे , समझदार , अच्छा परिवार  काफी सारा पैसा फिर भी सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया।  इससे यह बात साफ़ होती है पैसा , नाम , फेम आपको ख़ुशी नहीं दे सकते। ना ही इन चीजों से खुशिया भी नहीं खरीदी जा सकती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here