कबीर सिंह की हिट से शाहिद के करियर में लगा चार चांद, इस बड़े प्रोजेक्ट में मिला काम

0
73

बॉलीवुड के एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा में है आए दिन फिल्म का कलेक्शन आसमां छू रहा है।फिल्म 100 करोड़ से अब कुछ ही दूर है।ऐसे में हर कोई फिल्म की तारीफें भी कर रहा है।फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।गौरतलब है कि  ये पहली बार है जब शाहिद की कोई सोलो फिल्म इस तरह से हिट हुई है। शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म कबीर सिहं ही नहीं है। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवणी नजर आई हैं।

इस फिल्म के बाद शाहिद के पास कोई फिल्म नहीं है इस सवाल पर पिछले दिनों ही शाहिद ने कहा था कि उनके पास कबीर सिंह के बाद कोई फिल्म नहीं है। शाहिद ने कहा था कि, “फिलहाल मेरे पास काम नहीं है, क्योंकि मेरे पास करने के लिए कोई भी फिल्म नहीं है और यह चीज मुझे खा रही है। मुझे नहीं पता है कि मैं आगे क्या करने वाला हूं। हालांकि, फिल्म न करने के अलावा मेरे पास करने को कई दूसरी चीजें होती हैं।”

हालांकि अब इसे लेकर एक नई खबर सामने आई है।जिसकी मानें तो रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद जल्द ही करण जौहर के एक प्रोजेक्ट में दिखेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर साउथ फिल्मों की रीमेक के सक्सेस रेट से इंप्रेस हैं और इसीलिए वो फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि शाहिद करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आएंगे हालांकि ये फिल्म कौनसी होगी इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here