बेटे के बाप बनने के बाद शाहिद ने सोशल मीडिया पर कैटरीना को लिखा I love you, पढ़े पूरी खबर

0
58

बॉलीवुड में कब कुछ वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता आय़े दिन सेलिब्रिटीज की गॉसिप के साथ उनकी निजी जिंदगी के बारें में  भी कुछ ना कुछ लीक होता ही रहता है किसी भी बात का बड़ा हो जाना स्टार्स के लिए कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि ये उनकी दिनचर्या में शामिल होने जैसा है।

हाल ही  में शाहिद कपूर बेटे के पिता बने है जी हां कल शाम को ही पत्नी मीरा राजपूत ने मुंबई के हिंन्दूजा अस्रताल में शाहिद को दूसरी बार पिता बनने का अवसर दिया है। शाहिद और उनकी फैमिली इस खबर से फूली नहीं समा रही थी कि इस खुशी को किसी को नजर भी लग गई।

जी हां दरअसल सभी की शुभकामनाओं का शुक्रिया कर रहे शाहिद का सोशल अकाउंट किसी ने हैक कर लिया जी हां दरअसल कुछ समय पहले खबर आई थी की शाहिद का अकाउंट हैक हो चुका है ये हैकर कोई गुप है जानकारी के मुताबिक हैकर ने जितने भी पोस्ट किये उसमें उसकी डिटेल सामने आ रही थी।

जिसमें ayyildiz tim  का नाम सामने आ रहा था ।जानकारी के मुताबिक ये ग्रुप खुद को प्रो पाकिस्तानी टर्किस साइबर आर्मी का बता रहा था।बता दें हैकर ने शाहिद के अकाउंट से हैक करने के बाद काफी पोस्ट शेयर किये।

हैकर ने कैटरीना कैफ को I love you  भी लिख कर भेजा।लेकिन शाहिद की मैनेजर टीम ने शाहिद के अकाउंट को जल्दी ही रिकवर कर लिया।जिसके साथ ही अब शाहिद खतरे से बाहर है बता दें शाहिद ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैस को अकाउंट हैक करने की जानकारी दी।शाहिद जल्दी ही फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में दिखाई देगे फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here