शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार मां बनने वाली, जानिये पूरी खबर

मीरा राजपूत यानी शाहिद कपूर की पत्नी दूसरी बार मां बनने वाली है। इसकी खबर कुछ दिन पहले मीरा-शाहिद ने अनोखे अंदाज में गुड न्यूज शेयर दी थी।

0
48

मीरा राजपूत यानी शाहिद कपूर की पत्नी दूसरी बार मां बनने वाली है। इसकी खबर कुछ दिन पहले मीरा-शाहिद ने अनोखे अंदाज में गुड न्यूज शेयर की थी। एक खबर के अनुसार जब मीरा से पूछा गया कि वे और शाहिद बेटा चाहती हैं या बेटी? इसके जबाब में मीरा ने कहां कि मुझे नहीं पता, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

आप को बता दे कि पिछले साल दिये एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी फैमिली बढ़ाने के बारे में सोच रहे है। इस बारे में जब मीरा से पूछा गया था कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ कब शुरू करेंगी तब मीरा ने कहा था कि पहले मैं दूसरा बच्चा प्लान करूंगी, इसके बाद फैसला लूंगी।

आप को जानकारी के लिए बता दे कि शायद की पहली बेटी मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था। शाहिद ने  कहा था कि मीरा 22 साल की हैं। वो दूसरा बच्चा जल्द चाहती हैं, उसके बाद वो फ्री होकर, जो मन चाहे वो करे। इसके लिए शायद किी तरफ से कोई पांबदी नहीं हैं।

आप को बता दे कि शाहिद कपूर की विवाह फिल्म दर्शको ने बहुत पंसद की थी। इस फिल्म में शायद ने अपना दमदार रोल निभया था। यह फिल्म पारिवारिक फिल्म है जिसको देख कर दर्शक भावुक हो जाते हैं। फिल्म दुनिया में शाहिद जाने पहचाने चहरे हैं। इनकी हाल ही में आयी पद्मावत को भी लेकर काफी चर्चा में रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here