बेटे जैन के साथ वक्त बिताने के बाद इस दिन से शाहिद कपूर शुरू करेंगे अर्जुन रेड्डी के रीमेकी की शूटिंग

0
37

सितंबर को शुरूआती सप्ताह शाहिद कपूर के लिए खुशियां लेकर आया है। आपको बता दें कि बीते बुधवार यानी 5 सितंबर को शाहिद की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम दोनों ने जैन कपूर रखा है। हालांकि जन्म के बाद अब जैन कपूर यानी शाहिद और मीरा के लाडले अपने घर बीते शाम को पहुंच गए हैं। जैसे ही ये खबर मीडिया में आई की शाहिद की पत्नी मीरा ने बेटे को जन्म दिया है वैसे ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाई देनी शुरू कर दी है जो अबतक जारी है। खुशी के इस माहौल में शाहिद कपूर के लिए एक परेशानी की खबर सामने आई है। जी हां बात ये हैं कि शाहिद कपूर अपने बेटे के साथ ज्यादा लंबा वक्त नहीं बिता पाएंगे। इसका कारण ये है कि वो अपनी आने वाली नई फिल्म की शूटिंग के लिए जाने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी के रीमेक’ है जिसके लिए उन्हें लौटना पड़ेगा।

बॉलीवुड लाइफ ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, शाहिद कपूर अर्जुन रेड्डी रीमेक सितम्बर 30 से शुरू होगी। ऐसे में वो जल्द ही शूटिंग पर लौटेंगे। आपको बता दें कि अर्जुन रेड्डी के रीमेक में पहले तारा सुतारिया बतौर अभिनेत्री नजर आने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। डेट्स की परेशानी की वजह से अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। अब फिल्म के मेकर्स नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं।

फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी रीमेक’ साउथ कलाकार विजय की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की ऑफीशियल रीमेक है। ये फिल्म साउथ की सबसे बड़ी हिट फिल्म हैं।
इसके अलावा शाहिद कपूर की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू है। जो इसी सितंबर को रिलीज हो रही है। इसमें शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here