शाहरुख, सलमान को मात देकर 2019के सबसे बड़े स्टार बने शाहिद कपूर,जानें कबीर सिंह का कलेक्शन

0
90

बॉलीवुड के एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में फिल्म कबीर सिंह में काम किया इस फिल्म के बाद अब शाहिद कपूर की  बॉलीवुड मे अच्छी खासी पॉपुलेरिटी हो गई है जी हां कियारा आडवाणी के साथ इस फिल्म में शाहिद की कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया है।फिल्म ने अपने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना किस्सा कायम कर रखा है।इसी के साथ अब शाहिद कपूर की कबीर सिंह साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

शाहिद कपूर ने अपनी इस फिल्म के साथ ही शाहरुख, सलमान जैसे सुपरस्टार्स को भी कड़ी मात दी है।जी हां आपको बता दे कि  शाहिद की फिल्म ने कमाई के मामले में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को पीछे छोड़ दिया है। रिलीज के 20वें दिन कबीर सिंह की कमाई 246.28 हो गई है। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 245 करोड़ तक की कमाई की थी लेकिन अब शाहिद की फिल्म बिजनेस के मामले से इस फिल्म से आगे निकल गई है।

 

वही इसी के साथ कबीर सिंह इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई हैं। शाहिद ने इस साल बॉक्स ऑफिस के रेस में सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन को भी उन्होंने पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह  ने सलमान खान की कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है। बिजनेस के मामले में शाहिद की फिल्म ने सलमान की फिल्म भारत को धूल चटा दी है।

वही इस साल सोलो क्लब में शामिल होने वाली इस फिल्म से शाहिद ने अपने करियर में चार चांद लगा दिये है।इस फिल्म ने तो शाहरुख की सबसे बड़ी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस भी कबीर सिंह से मात खा गई है। इसके अलावा अक्षय कुमार जो कि बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी कहलाते हैं वो भी शाहिद के आगे फीके पड़ गए हैं। अक्षय की कोई भी फिल्म अब तक 200 करोड़ क्लब में नहीं है वहीं शाहिद अब 250 करोड़ का आकड़ा पार करने को तैयार हैं। जिसके लिए एक ही दिन का इंतजार करना बाकि है।बता दें ऑनलाइक लीक होने और वर्ल्ड कप के दौरान भी फिल्म की कमाई जारी रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here