करीना कपूर को लेकर छलका शाहिद कपूर का दर्द, कही बड़ी बात

0
62

दोस्तों आपको बता दें कि अभिनेता शाहिद कपूर बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी जिदंगी में ब्रेकअप और प्यार में असफलता का स्वाद चखा है। एक समय था जब बॉलीवुड गलियारे में करीना कपूर और शाहिद कपूर के इश्क के चर्चे हुआ करते थे। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों के प्यार को मंजिल नहीं मिल पाई। आज दोनों के ब्रेकअप को काफी समय हो गया है और दोनों अपनी अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं। दोनों ने शादी कर ली और आज अपनी शादी शुदा लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

बीते दिन फिल्म कबीर सिंह के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद कपूर की एक्स करीना कपूर का नाम बीच में आ गया। बात ये है कि ​ट्रेलर लॉन्च पर एक पत्रकार ने जब शाहिद से पूछा कि, क्या उनका निजी जिंदगी में भी दिल टूटा है। इस पर शाहिद ने कहा कि, ‘पहले ये बताओ किसका नहीं टूटा है। यहां मौजूद जितने भी हैं मुझे नहीं लगता कि किसी का दिल न टूटा हो।’ आगे शाहिद कपूर ने कहा कि, ‘आप मेरी लाइफ के इस फेज से मिले होंगे। फर्क सिर्फ इतना था कि उस वक्त मैं क्लीन शेव रहता था, इससे मेरे दिल में क्या चल रहा है, ये किसी को पता नहीं लगता था। दिल तो सबका टूटता है और मुझे लगता है कि कबीर सिंह के लेवल तक कोई नहीं ले जाता। बहुत कम लोग ऐसे होते हैं, जो उसकी तरह करते हैं। शायद इसीलिए आप ऐसे किरदार को पर्दे पर देखना पसंद करते है। लेकिन जब आपका दिल टूटता है तो कुछ अच्छा नहीं लगता है। ऐसा लगता है कि सब कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म के जैसी है। जिंदगी बिना रंग के हो जाती है। इन सबसे उबरना होता है।’

खैर आपको बता दें कि शादी कपूर की ये फिल्म इसी 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here