शाहिद और ​मीरा ने अपने बेटे का रखा ये नाम, जानिए आखिर क्या है इसका मतलब

0
54

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के अभिनेता की बेटे का नाम अब सामने आ चुका है। गौरतलब है कि ​बीते 5 सितंबर को शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। जिसके बाद से शाहिद के घर पर खुशियों का माहौल बना हुआ है। वहीं जबसे शाहिद और मीरा के बेटे का जन्म​ हुआ है तभी से उनके फैंस ये जानने के लिए उतावले हो रहे थे कि उन्होंने अपने बेटे का नाम क्या रखा है। इसके लिए फैंस के बीच कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। खैर अब उनके बेटे का नाम सामने आ गया है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है। जैन एक अरबी शब्द है और मुस्लिम नाम है। इस नाम का मतलब है कि साहब। यानी छोटे नवाब सैफ अली खान के बाद अब बॉलीवुड को नए साहब मिल गए हैं।

शाहिद और मीरा के बेटे के जन्म के बाद से दोनों का परिवार काफी ज्यादा खुश नजर आ रहा है। वहीं शाहिद कपूर के बेटे के जन्म के बाद से पिता पंकज कपूर और मां नीलीमा अजीम ने काफी ज्यादा खुश है। बता दें कि शाहिद कपूर के दोनों बच्चे ने एक ही अस्पताल में जन्म लिया है। बीते दिन ही मीशा कपूर अपने छोटे भाई से मिलने अस्पताल गई थी, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी।

आपको बता दें कि ये शाहिद कपूर की दूसरी संतान है। इससे पहले उनकी एक प्यारी सी बेटी हैं जो दो साल की हो गई है। इसी 26 अगस्त को ही मीशा कपूर दो साल की हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here