छोटे भाई से मिलने के लिए उत्साहित हुई मीशा कपूर, देखें तस्वीरें

0
45

5 सितंबर की रात एक खबर मीडिया में आग की तरह फैली थी कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर को बधाई देने वालों का तांता लग गया था। जैसे ही इस बात की जानकारी शाहिद के घरवालों को लगी वो तुरंत ही अस्पताल पहुंचे। शाहिद कपूर की मां भी अपने छोटे बेटे ईशान खट्टर के साथ अपने पोते को देखने पहुंची। इसके बाद अब शाहिद की बड़ी बेटी यानी मीशा कपूर भी अपने भाई को देखने पहुंची। ​मीशा अपने पापा शाहिद कपूर के साथ यहां पर पहुंची। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो नन्ही मीशा अपने छोटे भाई को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित लग रही है। शाहिद कपूर कुछ ही देर पहले बच्चे और पत्नी मीरा राजपूत से मिलने मुंबई के हिन्दुजा अस्पताल पहुंचे है। आप यहां पर इन तस्वीरों में देख सकते है कि शाहिद कपूर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं मीशा भी इस दौरान पीले कलर की फ्राक में दिखाई दी। मीशा की इस तस्वीर को देखकर ये लग रहा है कि वो अपने छोटे भाई से मिलने के काफी ज्यादा उत्साहि है। आप यहां पर गौर करें तो देख सकते हैं कि मीशा कपूर भी अपने पापा की तरह हाथ हिलाते हुए दिख रही है।

आपको हमने पहले अपनी खबर में ये जानकारी दी थी कि मीरा राजपूत अपने दूसरे बच्चे को इसी हफ्ते जन्म देंगी। तो उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मां और बच्चे दोनों स्वस्थ है।

एक इंटरव्यू में मीरा ने शाहिद की तारीफ करते हुए कहा था कि, शाहिद बहुत ही सपोर्टिव हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही सामान्य है। वो छोटी-छोटी चीजों को खास बना देते हैं और मेरे होठों पर मुस्कुराहट बिखेर देते हैं। जब मैं किसी काम में व्यस्त होती हूं तो मीशा का पूरा ख्याल रखते हैं और उसे यह अहसास नहीं होने देते हैं कि मैं उसके साथ नहीं हूं। शाहिद एक दम परफेक्ट हसबैंड हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here