कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच पाकिस्तान में हिंदुओं की मदद के लिए आए शाहिद अफरीदी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया के साथ ही पाकिस्तान में भी कोहराम मचा है । पाकिस्तान में कई क्रिकेटर लोगों की मदद कर रहे हैं और इसमें सबसे आगे शाहिद अफरीदी रहे हैं । उन्होंने जरूरतमंदों तक ख़ाना
और जरूरी सामग्री पहुंचाई है।

कोरोना वायरस:लॉकडाउन के बीच क्रिकेट फैंस के लिए खुशख़बरी, सरकार और BCCI ने लिया बड़ा फैसला

वहीं अब यह भी सामने आ रहा है कि अफरीदी ने पाकिस्तान में बसे हिंदुओं की भी मदद की है। पाकिस्तान के खिलाड़ी जहांगीर ख़ान और अफरीदी ने इस संकट के बीच अल्पसंख्यक समुदाय परिवारों की मदद की है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में हिंदुओं को राशन नहीं मिलने की ख़बरें आ रही थीं।

आशीष नेहरा ने बड़ा बयान देते हुए इन्हें बताया आईपीएल के दो सर्वश्रेष्ठ कप्तान

वहीं एक हिंदु टेनिस खिलाडी़ रॉबिन दास ने अफीरीदी फाउंडेशन से अल्पसंख्यक तबके की मदद की अपील की थी । इसके अलावा पू्र्व क्रिकेट दानिश कनेरिया ने भी आवाज उठाई थी।इस संदर्भ में कराची स्पोर्ट्स फोरम के सचिव आसिफ अजीम ने बताया कि जहांगीर ख़ान इस फाउंडेसन के अध्यक्ष हैं।

उन्होंने मुझे फोन किया और दास के बयान के बारे में बात की और कहा कि इस मुश्किल दौर में अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों की मदद की जानी चाहिए, चाहे वो ईसाई हों या फिर हिंदु।कोरोना वायरस से पाकिस्तान के हालात भी बहुत बुरे हो गए हैं क्योंकि वहां लोग पहले से गरीबी से परेशान हैं। और अब कोरोना के चलते लॉकडाउन होने से आर्थिक संकट भी कई परिवारों पर गहरा रहा है । यहां तक की भूखे मरने की नौबत भी लोगों की आ चुकी है।यही वजह है कि ऐसे बुरे वक्त में  हर किसी को मदद की जरूरत है।

आईपीएल के ना होने से टीम इंडिया की टी 20 विश्व कप तैयारियों को लगेगा बड़ा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here