बेटी की बात आते ही भड़क गए शाहरूख खान, कही ये बात

0
149

दुनिया के हर पिता के लिए उसकी बेटी सबसे ज्यादा खूबसूरत होती है। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान का भी यही मानना है। हाल ही में शाहरूख खान कोलकाता के फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन पर पहुंचे थे। इसकी दौरान शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर कुछ ऐसा ही बयान दिया। आपको बता दें कि इस दौरान एक मीडिया पर्सन ने शाहरूख खान से फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन को लेकर सवाल किया तो इसका जवाब देते हुए शाहरूख खान ने कहा कि, वे अपने फॉलोअर्स के प्रति कभी भी गैर-ईमानदार नहीं रहें और ना ही कभी किसी शख्स को उसके लुक के आधार पर जज करते हैं। शहरुख ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, मैं कभी खुद को भी खूबसूरत नहीं मानता, न ही मैं बहुत लंबा हूं, मेरी बॉडी भी उतनी अच्छी नहीं है, ना ही मुझे अच्छा डांस आता है और ना ही मेरे बाल अच्छे हैं इतना ही नहीं मैं किसी एक्टिंग स्कूल से भी नहीं आया हूं।
शाहरुख ने कहा कि, इसी तरह मेरी पत्नी और बच्चे भी साधारण लोगों की तरह ही है। ऐसे में अगर मैं अगर दूसरो को उनके लुक्स पर जज करूंगा तो यह उनके साथ भी नाइंसाफी होगी। इसके बाद शाहरुख खान ने अपनी लाडली बेटी सुहाना खान को लेकर कहा कि, मैं पूरी ईमानदारी के साथ कहूंगा, हां मेरी बेटी सांवली है लेकिन वह दूनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है।

आपको बता दें कि शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान 18 साल की हो गई हैं। कुछ समय पहले सुहाना खान का वोग मैगजीन पर फोटोशूट आया था। उनका ये फोटोशूट काफी ज्यादा चर्चा में आया था। फिलहाल सुहाना अपनी पढ़ाई के सिलसिले में लंदन में है। वो वहां पर एक प्राइवेट बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती हैं। सुहाना 16 साल की उम्र में ही लंदन पढ़ने चली गई थीं।

shahrukh khan daughter suhana khan boy friend

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here