ईशा अंबानी के प्री वेडिंग इवेंट के लिए उयदपुर पहुंचे सलमान-कैटरीना से लेकर ऐश्वर्या तक कई बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें !

0
61

देश के सबसे बड़े उघोपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न अब शुरू हो चुका है । बताया जा रहा है कि उनकी शादी उदयपुर में होगी । इसके साथ ही खबरें सामने आ रही हैं कि उनकी शादी के सेलिब्रेशन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे उदयपुर पंहुच चुके हें ।

बताया जा रहा है कि, ईशा की शादी के लिए ट्रेडिशनल अंदाज में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ इस अंदाज में उदयपुर के लिए रवाना हुई.

इस दौरान उनके साथ उनके पति अभिषेक बच्चन भी दिखाई दिए.


सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि, अंबानी के करीबी सलमान खान भी इस शादी का हिस्सा बनने वाले हैं और वो भी उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं ।


आपको बता दें कि, 27 साल की ईशा 33 साल के अपने मंगेतर आनंद पीरामल के साथ मंगलवार को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं ।

खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि, ईशा की यह शादी इस साल की सबसे ग्रैंड वेडिंग्स में से एक होगी. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनकी शादी के लिए करीब 100 मेहमान चार्चर्टड प्लेन में सवार होकर आएंगें.


12 दिसंबर को होनो वाली इस शादी का जश्न शनिवार से ही राजस्थान के उदयपुर में शुरू हो गया है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेता शाहरुख खान एक इवेंट को होस्ट करेंगे.

 


बेटी के प्री वेडिंग इवेंट में मुकेश अंबानी ईशा अंबानी के साथ डांस करते भी दिखाई देने वाले हैं. इससे पहले ईशा की सगाई में पापा मुकेश के साथ में डांस करते हुए दिखाई दी थी । जिसका एक वीडियो भी सामने आया था ।


संगीत समेत तीन दिनों तक शादी से पहले की रस्में होंगी.


ईशा प्री वेडिंग इवेंट में ब्यूटी विद वॉयस बियोंसे का एक कंटर्स भी होगा.

हालांकि अभी तक ब्यूटी विद वॉयस बियोंसे का खुलासा नहीं किया गया है ।


बियोंसे के साथ साथ इस इवेंट में अंबानी के और भी कई वीआईपी गेस्ट विदेशों से शिरकत करने वाले हैं.


एक समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस गेस्ट लिस्ट में यूएस के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन का नाम भी शामिल है जो इस शादी में शामिल हो सकते हैं मगर अभी तक इस पर कोई खबर सामने नहीं आई है।


रॉयटर्स के अनुसार इस ग्रैंड इवेंट के लिए उजयपुर के एयरपोर्ट पर 100 चार्चर्ड फ्लाइट लैंड करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here