8 सितंबर जानिए कैसा रहेगा शनिवार के दिन आपका भाग्य

0
131

जयपुर। आज हम आपके लिए इस आर्टिकल के जरिए 8 सितंबर का राशिफल बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं आज शनिवार 8 सितंबर को आपका दिन कैसे होगा। आज किन किन राशियों पर शनि देव की कृपा बरसेगी। तथा किन राशियों पर रहेगी शनि की बक्र नजर, किन राशियों के लिए शुभ होगा आज का दिन तथा किन राशियों के लिए होगा अशुभ आइए जानते हैं आज का राशिफल।

मेष और वृषभ
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है। इन राशि के जातकों पर शनि देव की कृपा बनी रहेगी। आपके आस पास के लोग आपको प्रोत्साहित करेंगे और आपकी सराहना करेंगे। स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश करने से दीर्घकालिक लाभ के आयार है। अजनबियों से पर्याप्त दूरी बनाकर रखें।
मिथुन और कर्क
इन राशियों के जातकों पर शनि देव मेहरबान रहेंगे। इस राशि के जातक व्यवसाय और नौकरी के क्षेत्र में कई सफलताओं को प्राप्त कर सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए एक अच्छा समय है। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। आपको आपके जीवन के प्रत्येक अटके हुए कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

सिंह और कन्या
इन राशियों के जातकों को आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। इस माह के अंत तक आपको कोई बड़ी खुशखबरीयां मिल सकती है। तथा बेरोजगार लोगो को रोजगार मिलेगा।
तुला और वृश्चक
इस राशि के जातकों पर शनि की कृपा रहेगी। इस राशि के जातक रोजगार के क्षेत्र में योग सफलता प्राप्त कर सकते है। आपके व्यापार में होने वाले नुकसान का मुआवजा दिया जाएगा। इन राशि के जातकों के व्यवहार से इन्हें काफी मुनाफा होगा। तथा इस राशि के जातकों की हर मनोकामना पूर्ण होगी।

मकर और धनु
इस राशि के जातकों के लिए निवेश के लिए सही समय है। निवेश व्यापार से लाभ होगा। तथा रोजगार में नए अनुबंध लाभकारी रहेंगे। लेन-देन के मामले में किसी पर ज्यादा भरोसा न करें। आत्मविश्वास बढ़ेगा।

कुंभ और मीन
इस राशि के जातकों की आय की स्‍थिति में सुधार होगा। तथा नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तथा आपका दिन शांत व खुशहाल होगा। तथा इन राशियों के जातकों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी I

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here