7 सितंबर राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

0
126

जयपुर। आज हम आपके लिए इस आर्टिकल के जरिए 7 सितंबर का राशिफल बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं आज शुक्रवार 7 सितंबर को आपका दिन कैसे होगा। किन राशियों के लिए शुभ होगा आज का दिन तथा किन राशियों के लिए होगा अशुभ आइए जानते हैं आज का राशिफल।
वृषभ राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। आज सर्राफा कारोबारियों को कई बड़े लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। शेयर बाजार में निवेश करना आपके लिए शुभ रहेगा। इससे आपको भविष्य में कई बड़े लाभ होंगे।

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। तथा हीरा कारोबारियों के लिए व्यापार में धन-लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं। घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है।
मीन राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। नौकरी पेशा लोगों को नई एवं महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी जा सकती हैं। तथा आप अपनी मेहनत के द्वारा इन जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा के साथ सफल करने में कामयाब होंगे।
मेष राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। तथा व्यापार में धन लाभ के योग बन रहे हैं।
कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। कुंभ राशि वाले लोग आज के दिन जिस भी नये कार्य की शुरूआत करेंगे वह मां लक्ष्मी की कृपा से अवश्य सफलता मिलेगी।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। बेरोजगारों को आज रोजगार के नए अवसरों की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। माता-पिता को धार्मिक यात्रा पर भेजना आपके लिए लाभकारी रहेगा।
मिथुन राशि
यात्रा आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी। इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। जीवनसाथी से मत-भेद समाप्त होगा और दांपत्य जीवन खुशनुमा बीतेगा। परिवारजनों से लंबे समय से चल रहा वाद-विवाद समाप्त होगा।
कर्क राशि
आपका आज का दिन खुशनुमा बीतेगा। तथा आज आपके पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेगी। साथ ही इस राशि के जातकों का मित्रों के साथ यात्रा पर जाने का योग है जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा।
मकर राशि
आज के दिन मकर राशि वाले जातकों के घर में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है। धार्मिक कार्यों की ओर आपकी रुचि बढ़ेगी। किसी व्यक्ति के व्यर्थ के वाद-विवाद में ना फंसे, अन्यथा आपको हानि हो सकती है।

कन्या राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। समाज के हित में किए गए कार्यों से आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।
धनु राशि
धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ है। लंबे समय से चल रहे कानूनी मामलों के नतीजे आपके हक में होंगे। तथा विद्यार्थियों को अपनी मेहनत का फल मिलेगा।

सिंह राशि
आज के दिन सिंह राशि वाले जातकों को परिवारजनों से आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा। लंबे समय से अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है। तथा आपका जीवन कामयाबी की ओर अग्रसर होगा। तथा इस राशि के जातक अपने माता पिता को धार्मिक यात्रा पर भेज सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here