इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे की हम भारतीय किसी से कम नहीं हैं, एक बार जरूर देखे

0
39
जयपुर, आधुनिक जमाने में लोग चांद को छूने की बाते करते है लेकिन इसी बीच कई बार हमारे सामने ऐसे भी नजारे आते है जो अपने आप में एकदम अलग ही होते है। हालांकि इसके पीछे कई सारे कारण होते है.लेकिन यह इंसान को हंसने पर मजबूर कर देते है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ ऐसी तस्वीरे बताने जा रहे है जिन्हें देखने के बाद आपको लगेगा की हम भारतीय है और हम किसी से कम नहीं है।
दुनिया ने चाहे कितने ही वायरलेस सिस्टम तैयार कर लिए हो लेकिन हम तो आज भी ऐसी टेक्नीक काम में लेते है जिसमे किसी तरह की कन्क्टीविटी के जाने का डर ही नहीं रहता है दोस्तों इस फोटो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे क्योंकि यह भारतीय नागरिक है और यह गाने सुनने के दौरान किसी तरह की रिस्क लेना पसंद नहीं करते है।

यह नूमना भी अपने आप मे् किसी से कम नहीं है जनाब को किसी काम से जाना था तो सेविंग करना तो बनता है इसलिए इन्होंने अपने लेपट़ॉप के केैमरे को ही आइना बना लिया और कर दिया अपना काम शुरू. क्यों साहब तभी तो कहते है कि हम भारतीय है किसी से कम नहीं है। 

अगर बात जुगाड़ की करे तो हम सबके बाप है क्योंकि हमने आज तक जुगाड़ ही करना सीखा है बचपन से जवानी तक सिर्फ जुगाड़ करना ही सीखते है फिर जुगाड़ा मे हमारी बराबरी कोई केसे कर सकता है। दिमाग मे तो हम पूरी दुनयिा के बादशाह है जो बिना खर्चे के सारे काम कर लेते है वह इंसान ही किस काम का जो पैसे देकर इस तरह की सुविधाए प्राप्त करता हो। लेकिन हम तो भारतीय है हमारा तो अंदाज ही कुछ अलग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here