घर में आए चार लोगों को देखकर पति ने अपनी पत्नी को भेजा छत पर, वापस आकर देखा तो उसके उड़ गए होश

0
89

जयपुर, मध्यप्रदेश के जबलपुर में कुछ लोगों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ बदमाशों ने एक एनजीओ संचालक की निर्मम हत्या कर दी। बता दें कि घटना से पहले मृतक ने अपनी पत्नी को छत पर भेज दिया था। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब चार लोग मृतक के घर आए थे। इन अनजान लोगों को को घर में आते देखकर युवक ने अपनी पत्नी को छत पर भेज दिया। करीब एक घंटे बाद जब पत्नी नीचे आई तो नीचे का नाजारा देखकर चौंक गई। औऱ पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आयाजुल्ला रहमान  महानगर सेवा समिति नाम से एनजीओ चलता था। इससे पहले यह युवक पहलवान भी था। युवक की पत्नी ने बताया कि जो लोग इससे मिलने आए थे वह उनको नहीं पहचानती है। पुलिस ने बताया कि युवक के शरीर पर धारदार हथियार के करीब एक दर्जन घाव है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है।

अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं मृतक की पत्नी का रोरोकर बुरा हाल हो रहा है। पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है लेकिन किसी तरह का कोई सुराग हाथ नहीं लग पा रहा है, वहीं पुलिस इस केस को हर एंगल से देख रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here