सारा खान को न्यूड देखकर उनके दीवाने हुए यह मशहूर सिंगर!

0
60

हाल ही में सारा अली खान का गाना ब्लैक हॉर्ट लॉन्च हुआ है बता दें सारा अली खान का ये गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वही दर्शक इस गाने को बहुत पसंद भी कर रहे है ऐसे में सारा अली खान अपने करियर में एक बार फिर से उड़ान भरती हुई दिखाई दे रही है।

एक तरफ जहां सारा की इस गाने में काफी तारीफे हो रही है तो वही दूसरी तरफ सारा के बोल्ड लुक को लेकर काफी ट्रोलिंग भी की गई है।खैर इन सभी के बाद हाल ही में गायक रामजी ने सारा के इस हौसले और उनकी गायकी को लेकर काफी तारीफें की है।

सारा खान ने म्यूजिक वीडियो ट्रेंड में गायक रामजी के साथ काम किया था जिस पर आइए आपको बताते है सिंगर रामजी ने सारा की तारीफें करते हुए क्या कहा-“सारा ने मेरी और मेरी टीम के साथ अच्छा सहयोग किया है. हालांकि, दुबई के गर्म मौसम में शूटिंग करना मुश्किल रहा, लेकिन सारा वीडियो में सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति देने में कामयाब रहीं।”

बता दें रामजी ने कहा कि वो सारा के इस गाने को देख एक बार के लिए आश्चर्य चकित हो गए थे उनकी इतनी खुबसूरत आवाज ने रामजी को सारा का दीवाना बना दिया।इसी के साथ रामजी गुलाटी ने आगे कहा-”वह सारा के साथ गायन भी करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ‘सपना बाबुल का .. बिदाई’ की अभिनेत्री की आवाज बहुत अच्छी है. चूंकि सारा के पास शानदार दिखने के अलावा अच्छी आवाज भी है, इसलिए हम (रामजी और उनकी टीम) उनके साथ गायकी में भी सहयोग कर सकते हैं. वह प्रतिभाशाली हैं।”

बात यदि ब्लैक हार्ट की करें तो बता दें क्योंकि सारा ने अपने इस वीडियो में अपना न्यूड सीन दिया है जिसके कारण फैंस सारा से नाराज है।और उन्हे हर जगह ट्रोल किया जा रहा है हालांकि इस गाने को अब तक कई बार सुना देखा जा चुका है सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ सारा को ट्रोल किया जा रहा है तो वही दूसरी तरफ उनके इस वीडियो को देखने की तादाद भी बढती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here