भारत -न्यूजीलैंड का मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद प्वाइंट्स टेबल में हुआ ये फेरबदल

0
41

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप में टीम इंडिया का तीसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। बता दें कि बीते दिन नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर  भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलना था लेकिन बारिश की चलते मैच नहीं खेला जा सका।

बता दें कि यह विश्व कप 2019 में चौथी बार हुआ जब कोई मुकाबला नहीं खेला जा सका । दरअसल विश्व कप में अब तक 4 मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ गए हैं और इस वजह से प्वाइंट् टेबल में भी इसका प्रभाव रहा है। भारत और न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से रद्द होने पर दोनों टीमों के एक-एक प्वाइंट्स से संतुष्ट होना पड़ा। विश्व कप के इस मुकाबले के बाद प्वाइंट्स टेबल पर नजर डाली जाए तो टॉप पर न्यूजीलैंड नजर आती है उसके 4 मुकाबलों के बाद 7 अंक हैं । वहीं इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम मौजूद है जिसके 4 मैच के बाद 6 अंक हैं । वहीं भारत की बात की जाए तो उसके तीन मुकाबलों के बाद 5 अंक हैं। प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर मेजबान इंग्लैंड नजर आती है जिसके 3 मुकाबलों के बाद  4 अंक हैं। इस क्रम में ही पांच नंबर पर श्रीलंका की टीम जिसके 4 मुकाबलों के बाद 4 अंक हैं। इसके बाद छठे नंबर पर वेस्टइंडीज है जिसके तीन मुकाबलों के बाद तीन अंक हैं।

सातवें नंबर पर बांग्लादेश है जिसके 4 मुकाबलों के बाद तीन अंक हैं। वहीं इस प्वाइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर पाकिस्तान है जिसके 4 मुकाबलों के बाद तीन अंक हैं। नवें नंबर पर साउथ अफ्रीका है जिसके 4 मुकाबलों के बाद 1 अंक हैं। वहीं दसवें नंबर पर अफगानिस्तान है जिसके तीन मुकाबलों के बाद 0 अंक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here