अपनी बेमिशाल लुक से सभी विदेशी कारों को टक्कर देती है ये सस्ती कार, देखिए तस्वीरें

0
124

जयपुर। भारत में डीसी डिजाइन अपनी खास तरह के मोडिफाईड कारों के लिए जानी जाती है। इस कंपनी ने अब तक कई पॉपुलर कारों को नया लुक दिया है। वहीं अब यह कंपनी भारत में अपनी खुद की एक स्पोर्ट कार लॉन्च करने जा रही है। इस कार का नाम डीसी अवंति है। बता दें कि इस खूबसूरत लुक वाली कार को कंपनी ने 2014 ऑटो एक्सपो में पेश किया था। इस कार को टोयोटा फॉर्च्यूनर को मोडिफाई कर तैयार किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, डीसी की ये कार देश में अगले 5 सालों तक ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इस कार की कीमत 5 सालों बाद भी उतनी ही होगी या नही कंपनी ने इस बारे में कोई भी जवाब नहीं दिया है। बता दें कि इस कार की कीमत 35 लाख रुपये के आसपास है। इस कार का डिज़ाइन पहले से बहुत ही आकर्षक और यूनिक है।

यह कार ड्यूल टोन कलर से लैस है। इस कार में खुली छत मिलती है। इसमें दिया गया नया एलाय व्हील्स, बिना फ्रेम वाले डोर, फ्रंट और रियर में स्टाइलिश लाइट और बड़े फ्रंट ग्रिल इसे शानदार लुक प्रदान करता है। वहीं इसके, इंटीरियर को भी शानदार बनाया गया है। इस कार में इस्तेमाल किया गया प्रीमियम लेदर सीट इसे बेहतरीन क्लासिक लुक प्रदान करता है।

कंपनी द्वारा इस कार में पावर के लिए 3-लीटर का पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है जो इसे मैक्सिमम 260 बीएचपी की पावर और 360 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा कर सकता है। इसका इंजन फॉर्च्यूनर से ही लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here