युवाओं पर चढ़ता तिरंगे के साथ फैशन का रंग, देखें Photos

0
69

जयपुर। कल देश का सबसे बड़ा त्योहार 15 अगस्त देश की आ़जादी का दिन है। इस दिन समस्त देशवासी जाती तथा धर्म को भूलकर बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं। इस दिन को देश के इतिहास के सुनहरे का सबसे बड़ा दिन माना जाता है। क्योंकि इस दिन ही देश अंग्रेजों की अधिनता से आजाद हुआ था। आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस को मनाने को लेकर देश के हर इंसान में अलग ही जोश रहता है। इस दिन को हर देशवाली जवान बच्चा व बूढ़ा बड़े ही धूम धाम से मनाता है। आज हम आपके युवावर्ग के पहनावे के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि हर युवा इस दिन अपने पबनावे का बड़ा ध्यान रखते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दिन की तैयारी के लिए पुरा बाजार तिरंगे के रंग में रंगा हुआ नजर आता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ट्राई कलर के कपड़े काफी ज्यादा चलन में रहते है। तथा ऐसे कपड़े काफी लोकप्रिय भी हैं। तथा इन कपड़ो के और अधिक आकर्षित बनाने के लिए कई तरह की चीजों का स्तेमाल किया जाता है।

अगर आप इस स्वतंत्रता दिवस पर सफेद कलर के कपड़े पहनने का इरादा बना रहे हैं तो आप सफेद रंग के कपड़ो के साख कलपफुल चीजें जोड़ सकते हैं। जैसे कि सफेद सूट के साथ आप कलर फुल ज्वैलरी पहन सकती हैं अथवा नारंगी और हरे रंग का दुपट्टा ले सकते है। ये आपके आकर्षण में चार चांद लगा देंगे।

तथा आप सफेद शर्ट के साथ कवर फुल जैकेट पहन सकती है। इसके साथ ही आप पटियाला के साथ भी जैकेट पहनकर ट्रंडी लुक पा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here