गाड़ी पर लगा स्क्रैच तो बिजनेसमैन ने गर्भवती महिला के पेट पर मारी लात, अजन्मे बच्चे की हुई मौत

0
67

जयपुर। अभी हाल ही में इंदौर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। आपकी जानकीर के लिए बात दें कि कार में स्क्रेच आने पर एक व्यक्ति ने पीड़िता और उसके पति के साथ मारपीट की तथा गर्भवती महिला के पेट में लात भी मारी जिससे उसके बच्चे की गर्भ में ही मौत हो गई है। इस घटना के बारे में पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पती अजय गौतम पिछले 5 साल से वृंदावन धाम अपार्टमेंट में चौकीदारी का काम करता था। इसी बिल्ड़िग में रहने वाले मुकेश वाधवानी की कार में उसके पती से एक दिन अचानक स्कैच लग गया।

जिसके बाद मुकेश ने उसके पती को रात 10 बड़े उसे फ्लेट में बिजली न आने की बात कहकर बुलाया। लेकिन जब मुकेश ने पावर चैक किया तो पाया कि उसके फ्लैट में लाईट आ रही थई। इसके बाद उसका पती इसकी सुचनी मुकेश को देने गया तो मुकेश नें वहीं पर उससे बहस करनी शुरु कर दी। जिसके बाद पास के फ्लैट्स से अन्य लोग वहां पर आ गए। तथा उन्होमने बीच बचाब कर अजय को उपने घर भेज दिया।

इसके बाद मुकेश अगले दिन फिर रात को अपने साथी मुकेश व दीपक चावला अपने भाई अक्कू और बंटी मोटवानी के साथ करीब पौने दो बजे घर में घुसे और पति को बिस्तर पर ही मारना शुरू कर दिया। जिसके बाद मेरी नींद खुली तो मुझे भी धक्का दे दिया। ऐसे में पीड़िता ने जब अपने पति को बचाने की कोशिश की तो उसके पेट में मुकेश ने एक लात मारी फिर दीपक ने पति को लात मारी तो आगे होने के कारण मुझे उसकी भी लात लगी।

इसके बाद जब अपनी जान बचाने के लिए पीड़िता का पती घर के बागर भागा तो उन लोगों ने उसे दौड़ा दौड़ा कर मारा। जिसके बाद पीड़िता ने बताया कि वह गर्भवती थी ऐसे में विवाद से उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया और उसके बाद डॉक्टरों ने हमारे बच्चे के जीवित न होने की जानकारी दी। पेट नें लात लगने के कारण को भी बच्चे के गर्भ में ही हो गई है। इस घटना के बाद पीड़िता ने अपने पति के साथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी। तथा पुलिस सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here