SCO शिखर सम्मेलन में भाग लेने बिश्केक पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, पुतिन-जिनपिंग से होगी मुलाकात

0
42

जयपुर। दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शंघाई सहयोग संगठन के शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए कर्ज किस्तान के बिस्किट पहुंचे और वहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान विश्व की खबर अड्डे पर उतरा है आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह ही कर जीत किस्तान के बिस्किट के लिए रवाना हुए थे और वह वहां पर 13 और 14 जून को शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं.

वही आपको बता दे कि कर्ज किस नाम लिखिए विश्व की 1 में आज से दो दिवसीय शंघाई सहयोग संगठन का सम्मेलन भी आयोजित किया जाना है वही समिट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय बैठक में भी शामिल होंगे.

वही आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह ही कर दी किस्तान के व्हिस्की के लिए रवाना हुए थे वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 से 14 जून को शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे. वहीं आपको बता दें कर्ज किसान के बिस्किट ने आज से दो दिवसीय शंघाई सहयोग संगठन सम्मेलन आयोजित हो रहा है और इस समिट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय मुलाकात करेंगे और बैठक करेंगे.

वहीं आपको बता दे इन सबके बीच एशिया शिखर सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कर्ज किस स्थान की यात्रा पर कर्ज स्थान में भारतीय राजदूत आलोक डिमरी ने कहा कि शिखर सम्मेलन समाप्त होने के बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान की दो पक्षी यात्रा 14 जून से शुरू हो जाएगी और वहां पर एक व्यापार मंच का उद्घाटन भी करेंगे इसके अलावा प्रतिनिधिमंडल पर के स्तर पर बातचीत शुरू कर दी जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here