एसबीआई दे रहा है हुंडई की नई सेंट्रो जीतने का शानदार मौका, बस करना होगा यह काम

0
44

जयपुर। देश का सबसे बड़ी सार्वजनिक बैंक स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर नए-नए ऑफर लेकर आता रहता है। एसबीआई बैंक की तरफ से इस बार भी अपने ग्राहकों के एक बेहद ही खास ऑफर लेकर आई है। इस खास ऑफर में एसबीआई के ग्राहक हुंडई मोटर्स की बिल्कुल नई हुंडई सेंट्रो हैचबैक कार जीत सकते है।

एसबीआई ग्राहकों को इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए योनो एप से हुंदई वेन्यू की बुकिंग करनी होगी। बता दें कि हाल ही में बैंक द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस स्कीम की जानकारी दी है। बैक द्वारा किए गए ट्विट के अनुसार, जो ग्राहक योनो एप द्वारा हुंडई वेन्यू की बुकिंग करते हैं तो उनके पास फ्री में हुंडई सेंट्रो जीतने का मौका रहेगा।

गौरतलब है कि हुंडई अपनी नई वैन्यू एसयूवी को 21 मई 2019 को लॉन्च किया है। बता दें कि यह एसयूवी देश की पहली फुली कनेक्टेड एसयूवी है जिसमें करीब 33 कनेक्टेड फीचर्स को शामिल किए गए है। एसबीआई द्वारा दी जा रही ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में एसबीआई येनो ऐप को इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद यह ऐप आपके आपका अकाउंट नंबर, कस्टमर आईडी मांगेगा।

इन सभी जानकारियों को देने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। बैंक द्वारा दी जा रही ये ऑफर 2 मई से शुरू होकर 30 जून तक के लिए वेलिड रहेगी। आप इस ऑफर का फायदा उठाकर हुंडई सेंट्रो कार को बिल्कुल फ्री में अपने नाम कर सकते है। बता दें कि फिलहाल बाजार में इस कार को काफी पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here