एशिया कप से पहले ऐसा कुछ बोला यह पाक खिलाड़ी, खौल जाएगा हर भारतीय का लहू

एशिया कप में जब भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़त होगी तब पूरा दवाब भारत पर रहने वाला है । इसकी एक बड़ी वजह ये है कि भारत को हार का बदला लेना है और कहीं ना कहीं दोबारा मात खाने का डर भी है ।

0
49

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) एशिया कप में जब भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़त होगी तब पूरा दवाब भारत पर रहने वाला है । इसकी एक बड़ी वजह ये है कि भारत को हार का बदला लेना है और कहीं ना कहीं दोबारा मात खाने का डर भी है ।   बता दें की एशिया कप भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंग । अंतिम मुकाबले भारत के खिलाफ पाक के हसन अली ने 3 विकेट झटके थे जिसकी वजह से भारत को 180 रन से जीत मिली थी । एशिया कप से पहले भारत हसन अली ने भारत को उसकी हार वाली बात भी याद दिलाई है,

जिससे हर भारतीय का खून खौल सकता है । उन्होंने कहा संयुक्त अरब अमीरात में परिस्थितियां हमारे अनुकूल हैं। हमें घरेलू स्थितियों का फायदा मिलेगा। क्योंकि हम यहां लंबे समय से खेल रहे हैं और हम जानते हैं कि यहां के हालात का इस्तेमाल कैसे किया जाए।

संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल किए गए हसन अली भारतीय क्रिकेट टीम के का विकेट लेना चाहते हैं। ख़बरों की मान तो हसन को इस बात की निराशा है कि कोहली एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं।

गौरतलब  है कि एशिया कप के लिए कोहली को आराम दिया गया है और उनके स्थान पर रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है। इसके साथ ही हसन अली  ने कहा – एक युवा खिलाड़ी के तौर पर हर कोई कोहली का विकेट लेना चाहता है। दुर्भाग्य की बात है कि वह एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं पर अगली बार जब हम प्रतिस्पर्धा करेंगे, तो निश्चित तौर पर मैं उनका विकेट लेना चाहूंगा।

 क्या भारत एशिया कप मेंं  पाकिस्तान को हरा पाएगा कमेंट बॉक्स में राय दीजिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here