सौरभ गांगुली ने कहा- इस खिलाड़ी का करो सम्मान, हर किसी को नही मिलता ऐसा धुरंधर

इन दिनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। जिसके पहले मैच में भारत ने पारी और 272 रनों से जीत दर्ज की है। बता दें की पहले टेस्ट मैच पूरी तरह से एकतरफा रहा है जहां टीम इंडिया ने शुरुआत से दबाव बनाकर उसे मात दे दी ।

0
100

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क। बता दें की इन दिनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। जिसके पहले मैच में भारत ने पारी और 272 रनों से जीत दर्ज की है। बता दें की पहले टेस्ट मैच पूरी तरह से एकतरफा रहा है जहां टीम इंडिया ने शुरुआत से दबाव बनाकर उसे मात दे दी ।

बता दें की अब दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच 12 अक्टूबर से खेला जाना है । उसके बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का भी आगाज होगा । बता दें की पिछले कुछ दिनों से महेंद्र सिंह धोनी की खराब फॉर्म के बाद आलोचना हुई यहां की उनके विकल्प तलाशने तक की बात कही जा रही है।

पर उससे पहले सौरव गांगुली ने आलोचना करने वालो को जता दिया है कि इस खिलाड़ी का सम्मान करो । बता दें की  पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने धोनी का बचाव करते हुए कहा है कि हमें इस खिलाड़ी का सम्मान करना चाहिए।

  साथ ही धीमी गति से रन बनाने के मुद्दे पर गांगुली ने कहा की धोनी के अलावा कोहली और शिखर धवन ने भी धीमी बल्लेबाजी की थी। धोनी एक महान खिलाड़ी है और यह हमें नही भूलना चाहिए।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ही बहुत ही महान खिलाड़ी हैं और उनके होने मात्र से टीम इंडिया  बेहद मजबूत हो जाती है ।  तमाम फैंस तो यह तक उम्मीद कर रहे हैं कि धोनी को  2019 क्रिकेट विश्वकप में भी मौका देना चाहिए , तभी टीम जीत सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here