15 अगस्त पर रिलीज होगी दो देशभक्ति से सराबोर फिल्में, एक साथ टकराएंगे दो दिग्गज

0
50

दोस्तों आज से कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस को आने में। इस दिन पूरा देश भक्ति के रंग में सरोबार हो जाएगा। वहीं हमारे बॉलीवुड के दिग्गज अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम अपनी दो फिल्मों को इसी दिन रिलीज करने वाले हैं। दोनों अभिनेताओं की आने वाली फिल्मे देश​भक्ति की भावना में आपको डूबा देंगी। तो अगर उस दिन आपकी इच्छा हो तो इन दोनों ही फिल्मों में से एक चुन सकते हैं। लेकिन उससे पहले हम आपको ये बता दें कि फिल्म की कहानी क्या होगी।

सत्यमेव जयते
सबसे पहले हम बात करेंगे जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते की। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार ने किया है। जॉन अब्राहम की ये फिल्म एक वास्तविक कहानी पर आधारित नहीं है। जॉन की ये फिल्म एक व्यंग है। हाल ही में इस फिल्म के निर्माता ने जवाब दिया था कि, फिल्म किसी वास्तविक जीवन पर आधारित नहीं है, लेकिन इसकी कहानी हमारी समाज की असली तस्वीर दर्शाती है। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार से लड़ती हुई नजर आएगी। फिल्म में जॉन के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेई भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। हाल ही में जॉन ने एक बताचीत में बताया कि, उन्होंने सत्यमेव जयते की रिलीज के लिए स्वतंत्रता दिवस को चुना क्योंकि यह फिल्म एक्शन, ड्रामा और देशभक्ति से भरी हुई है और हमें लगता है कि बहुत लंबे समय से हमने कोई ऐसी फिल्म नहीं देखी है।

गोल्ड
इसके बाद आती बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड। ये फिल्म में भी देशभक्ति की भावना जगाती हुई दिखाई देगी। लेकिन इसकी कहानी थोड़ी अलग है। गोल्ड, भारतीय हॉकी के गोल्डन डेज की कहानी को परदे पर उतारेगा। ये तपन दास की बायोपिक फिल्म हैं जो आजाद भारत को ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल दिलाती हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मौनी राय मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here