जानें शनि ग्रह की बदली चाल का किस राशि पर क्या पडेंगा असर

0
61

जयपुर। आज हम इस लेख में शनि ग्रह की बदली चाल के राशियों पर क्या प्रभाव पड़ता है इन बारें में बता रहें हैं। शनि के कारण कौन सी राशि को होगा धन लाभ और कौन सी राशि के लोगो को झेलनी पड़ेगी परेशानी।

मेष राशि – मेष राशि पर शनि नवें घर में बैठा हुआ है, जिससे इस राशि के लिए बदलाव की स्थिति बन रही है। इस राशि के लोगो को व्यापार से लाभ मिलेगा। सरकारी नौकरी के योग बन रहें हैं।

वृष राशि– वृष राशि पर शनि आठवें घर में बैठा हैं, जिससे इस राशि के लोगो को परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वाथ्य लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि – मिथुन राशि पर शनि सातवें घर में बैठा हैं, जिससे इस राशि के लोगो को धन की कमी नहीं रहेगी। इस समय इस राशि के लोगो को धन लाभ की स्थिति बनेगी।

कर्क राशि – कर्क राशि पर शनि छठे घर में बैठा हैं, जिसके कारण इस राशि के लोगो को जीवन में उन्नति हासिल होगी। धना लाभ की स्थिति बनेगी।

सिंह राशि -सिंह राशि पर शनि पांचवे घर में बैठा हैं, जिससे इस राशि के लोगो का खर्चा बढ़ेगा। शत्रु पर विजय मिलने के साथ साथ भाई बहनों के साथ तकरार होगी।

कन्या राशि – कन्या राशि पर शनि चौथे भाव में बैठा हैं, जिसके कारण इस राशि के लोगो को लाभ मिलने के साथ साथ आय में बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि – तुला राशि पर शनि तीसरे भाव में बैठा हैं जिसके कारण कारोबार में बढ़ोतरी होगी।  स्थान परिवर्तन हो सकता है।

वृश्चिक राशि.- वृश्चिक राशि पर शनि दूसरे घर में बैठा हैं,  जिसके कारण समाज में मान सम्मान मिलेगा। इस राशि के लोगो को भाग्य का साथ मिलेगा।

धनु राशि – धनु राशि पर शनि स्व राशि में बैठा हैं, जिससे इस राशि पर परेशानी आएंगी।  यह नौकरी में बदलाव भी हो सकता है। वाहन सावधानी से चलाएं।

मकर राशि – मकर राशि पर शनि बारवें भाव में बैठा हैं,  जिससे इस राशि के लोगो को ससुराल पक्ष से मदद मिलेगी। व्यापार में मुनाफा व संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा।

कुंभ राशि – कुंभ राशि पर शनि ग्यारहवें भाव में बैठे हुए हैं, जिससे शत्रु पर विजय मिलेगी।  पत्नी के साथ विवाद हो सकता है। धनार्जन होगा।

मीन राशि – मीन राशि पर शनि दसवें भाव में बैठा हैं,  जिसके कारण इस राशि के लोगो के लिए  अनुकूल स्थिति बन रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here