शनिवार विशेष: आज शनि देव हुए इनराशियों पर मेहरबान, बन रहा है राज योग

0

जयपुर । आज श्रावन मास का दूसरा शनिवार हैं। तथा ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज शनि की दशा बदल रही है।  आज शनि कुभ राशि में गोचर कर रहा है। जिसके चलते शनिदेव का प्रभाव समस्त राशियों पर पड़ने वाला है। लेकिन आज शनिदेव इन तीन राशियों पुर विशे, रुप से मंहरबान हैं। आज इन तीन राशियों पर शनिदेव की विशेष क्रपा बनी रहेगी। जिसक् चलते उन राशियों के जातकों के लिए आज का दिन शुभ फल दायक होता। तथा आज इन राशियों के जातकों को शनिदेव की क्रपा से धन लाभ होने की समृंभावना है। आज हम आपको इस आर्टिीकल में उन तीन राशियोम के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें शनिदेव की क्रपा से विशेष फल की प्राप्ति होने वाली है।  अचानक कुम्भ, सिंह और मीन राशि वालों के लिए बना राजयोग, चारों ओर से आएगा पैसा ही पैसा

सिंह राशि-

आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए आने  काफी शुभ रहने वाला है। आज जातकों को  शुभसमाचार सुनने को मिलेगें। सिंह राशि के जातकों को परीक्षा में सफलता मिलने के आसार हैं।   तथा  शनि देव की कृपा से धन की वर्षा होती रहेगी।

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों पर आज के दिन शनि  देव काफी मेहरबना रहने वाले है। आज जातकों को  हर क्षेत्र में सफलता मिलती रहेगी।  तथा इस राशि के जातकों को कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।   इस राशि के जातकों का विदेश यात्रा का योग बन रहा है।

मीन राशि

इस राशि के जातकों पर शनि देव की कृपा बनी रहेगी। जातकों को शनिदेव की कृपा से  कारोबार तथा शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। तथा  जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। तथा नए रिश्ते बनेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here