शनिवार विशेष: शनि कर रहा मीन राशि में गोचर, जानिए आप पर क्या पड़ेगा इसका प्रभाव

0
37

जयपुर। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज शनि ग्रह मीन राशि में गोचर करने वाला हैं। तथा यह 25 सितंबर शाम 9 बजकर 56 मिनट तक रहेंगे। जिसके चलते इस राशि के जातकों में अहंकार भर जाएगा।  आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि शनि ग्रह को गचर करने से आपकी राशि पर क्या फर्क पड़ने वाला हैं।

मिथुन- शनि के मीन राशि में गोचर करने से मीन राशि के जातकों का आर्थिक लाभ होगा । लेकिन आपका क्रोधी स्वभाव और अहंकार आपको मानसिक रुप से तनाव दे सकता है । मीन राशि के जातकों को अपनी गलत संगति के चलते भारी हानि हो सकती हैं। और स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है ।

कन्या- क्न्या राशि के जातकों शनि ग्रह के गोचर करने के कारण जातकों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है । लेकिन विरोधी परास्त होंगे। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें ।

धनु- शनि ग्रह के धनु गोचर करने के कारण जातकों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है । धनु राशि को जातकों को वैवाहिक जीवन में तनाव का सामना करना पड़ सकता हैं । जातक इस दौरान मदिरा और माँस का सेवन न करें ।

मकर- शनि ग्रह के गोचर करने के कारण मकर राशि के जातकों की आय में वृद्धी होगी । लेकिन परिवार के सदस्यों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां सता सकती हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here