साक्षी महाराज के मुंह से निकल गयी असली बात! कहा- देश में नहीं होंगे 2024 के बाद कोई चुनाव

0
94
sakshi-maharaj

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है उन्होंने कहा है कि 2024 के बाद देश में कोई चुनाव नहीं नहीं होगा उन्होंने कहा कि हमारे नेता मोदी सारे विश्व के नेता हैं और सारे देश में चर्चा है मोदी है तो देश है यह बात उन्होंने उन्नाव में एक आयोजित कार्यक्रम में कहा वही आपको बता दें कि साक्षी महाराज है भारतीय जनता पार्टी के सांसद है.

इसके अलावा बीजेपी सांसद के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है और इस बयान की आलोचना की जा रही है उनके इस बयान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपना मकसद साफ कर दिया है उन्होंने कहा कि वह पहले से कह रहे हैं कि मोदी और अमित शाह की जोड़ी दोबारा आ गई तो वे संविधान बदल देंगे और चुनाव करवाना ही बंद कर देंगे हिटलर ने भी ऐसा ही किया था.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर लगातार लोकतंत्र विरोधी और लोकतंत्र बदलने वालों का आरोप लगते रहे हैं वहीं साक्षी महाराज के इस बयान के बाद इन आरोपों में एक बार फिर तेजी आ गई है.

वह लोकसभा के चुनावों का ऐलान भी हो चुका है और ऐसे में सभी दल आने वाले लोकसभा चुनाव में जैसे अदा लोगों को अपनी पार्टी की तरफ से जाने की कोशिश कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here