साशा बैंक्स ने किया वुमेंस डिविजन को लेकर किया बड़ा खुलासा

0
111

साशा बैंक्स ने हाल में अल अरेबिया से विमेंस रेवोल्यूशन के बारे बात की, जिसमें उन्होने अपने भविष्य के प्लान के बारे में बताया और कहां विमेंस डिविजन को आगे कैसे बढा सकती है और इसके लिए वह क्या – क्या करना चाहती है।

उन्होने कहां जैसा कि हमने पिछले दिनो में देखा की विमेंस डिविजन में कई सारे बदलाव देखने को मिले। अगर हम बात करें अक्टूबर 2015 की जिसमें बेली और साशा बैंक्स ने पहला विमेंस आयरन मैन मैच लड़ा था इतना ही उसी साल वह पहली ऐसी महिला रैसलर बनीं जो किसी पीपीवी को मेन इवेंट किया हो।

इस साल हमने पहली बार विमेंस हैल इन ए सैल मैच और पहला विमेंस रॉयल रंबल मैच भी देखने भी मिला। जिसको WWE यूनिवर्स में काफी सराहना मिली। इतना ही नहीं अबू धाबी में फाइट लड़ने वाली  एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स पहली विमेन रैसलर बनीं।

साशा बैंक्स ने बताया की वह अभी भी महिलाओं को पुरूषो के बराबर लाने के लिए बहुत कुछ हासिल करना चाहती है। मैं चाहती हूं की एक दिन लोग कहें ‘यह एक महान विमेन मैच था’ और इसके बजाय वह चाहती हैं कि लोग कहें ‘यह एक महान मैच था।’

इतना ही नहीं वह WWE में नंबर वन और एक दिन WWE का फेस बनना चाहती हैं। अगर केजसाइडसीट्स के अनुसार हाल ही में कालामाजू में हुए रॉ के लाइव इवेंट में 8 मैचेस हुए जिसमें से सिर्फ एक मैच ही विमेंस डिवीजन से था।  उन्होने कहा की WWE के हाउस शोज में विमेंस को काफी नजरअंदाज किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here