सरोज खान ने लिखा था सुशांत के लिए यह भावुक पोस्ट

0

बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से कुछ न कुछ बुरी खबर आ रही है। 2020 सभी के लिए एक बुरे सपने की तरह सामने आया है। देश दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक । बॉलीवुड में हर एक कलाकार को एक खूबसूरत ढंग से नाचने वाली मशहूर कोरियोग्राफ़र सरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रही। उनके जान के की खबर से पुरे बॉलीवुड में एक अजीब सी मायूसी सबके दिल में उतर गयी है। कुछ दिन पहले सरोज खान ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्म हत्या के बात उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट लिखा था.

At Raabta trailer launch, Sushant Singh Rajput has a face ...

सरोज खान ने इन्स्टाग्राम पर सुशांत की एक तस्वीर डाली थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था की  मुझे सुशांत के साथ काम करना का बही मौका तो नहीं मिला लेकिन में सुशांत से काफी बार मिली. में सोचती हु सुशांत ने इतना मुश्किल कदम क्यों उठाया . सुशांत के इस कदम के बाद उनके पिता और बहनों पर क्या असर पड़ेगा. सरोज ने आगे लिखा था की में मुझे सुशांत की सभी फ़िल्मी काफी पसंद है जिन भी फिल्मो में सुशांत ने काम किया वह काफी यादगार है. सुशांत को हम हमेशा हमारे दिल में रखेगे.

सुशांत के फ़िल्मी सफ़र की अगर बात की जाये तो सुशांत उन कलाकारों में से एक थे जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया। बिना किसी गोड फादर के बॉलीवुड में नाम कमाना एक बहुत ही मुश्किल काम था जिसे सुशांत बखूबी पूरा करते नज़र आ रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here