केदारनाथ की सालगिरह पर भावुक हुई सारा अली खान,टीम को लिखा स्पेशल नोट

0

बॉलीवुड के गलियारो में पिछले साल ही सैफ अली खान की लाड़ली सारा अली खान ने अपना करियर शुरु किया था।6 दिसंबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म केदारनाथ को आज एक साल पूरा हो चुका है।जी हां इस फिल्म में सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी तो वही इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था।जो कि केदरनाथ में साल 2013 में आई बाढ़ पर आधारित थी।

अब फिल्म का एक साल पूरा होने पर सारा ने केदारनाथ का क्लैपबोर्ड लेते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसके नीचे उन्होनें कैप्शन लिखा- -“मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल हो गया है जब हर कोई पहली बार मुक्कू से मिला था। ‘केदारनाथ’ रही है और हमेशा मेरा एक अभिन्न अंग रहेगी। धन्यवाद @gattukapoor और @ kanika.d जिन्होंने मुझे मुक्कू से मिलवाया और इसे जीने और निभाने का मौका दिया। @sushantsinghrajput मैं वास्तव में उस सब की सराहना करती हूँ जो आपने मेरा समर्थन किया और इस पूरी यात्रा में मेरी लगातार मदद की, मैं इससे बेहतर पिट्ठू मांग ही नहीं सकती थी जो मुझे इस सब से ले जाए।”

इसके बाद सारा लिखती है “धन्यवाद तुषार सर इस फिल्म की शूटिंग के लिए। @jehanhanda मुझ पर लगातार अपनी नज़रें रखने और हमेशा मेरा साथ देने के लिए आपका धन्यवाद। और उन सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे स्वीकार किया, इतना प्यार दिया और मुझे एक साल से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक विनम्र हिस्सा बनने दिया। जय भोलनाथ।बता दें ये फिल्म हिट साबित हुई थी वही फिल्म में सारा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।इस फिल्म के बाद सारा को कई फिल्मो के ऑफर भी मिले है जिसमें उनकी आगमी फिल्म इम्तियाज अली की फिल्म है।जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी तो वही सारा कुली नं 1 की शूटिंग में इन दिनों बिजी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here