Coolie No 1 movie review: फुल एंटरटेनर है सारा अली खान और वरुण धवन की कुली नंबर 1

0

फिल्म — कुली नंबर 1
कलाकार — सारा अली खान, वरूण धवन, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर
निर्देशक — डेविड धवन
रिलीज प्लेटफार्म — अमेजन प्राइम वीडियो
जॉनर — रोमांस कॉमेडी
स्टार — तीन स्टार

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से रीमेक फिल्में बनाने का चलन है। हाल ही के सालों में कई पुरानी फिल्मों के रीमेक बने है। अब इसी कड़ी में डेविड धवन ने अपनी साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक किया है। कुली नंबर 1 आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में वरूण धवन, सारा अली खान जैसे कलाकार नजर आए है। अगर आप फिल्म को देखने का मन बना रहे है तो इससे पहले इसका रिव्यू जरूर जान लें।

कहानी
फिल्म कुली नंबर 1 की कहानी पुरानी फिल्म की तरह ही होती है जैसी की गोविंदा का और करिश्मा कपूर की साल 1995 में रिलीज फिल्म की है। इसकी कहानी में एक लड़का जिसका पूरा बचपन रेलवे स्टेशन पर बीता है। जिसका नाम राजू होता है। राजू को उसके काम की वजह से उनको नंबर 1 कहा जाता है। राजू अपनी लाइफ में शादी करके सेटल होना चाहता है तो वो अपने दोस्त के साथ लड़की देखने जाता है लेकिन लड़की का बाप राजू के कुली होने की वजह से मना कर देता है। वहीं दूसरी तरह जेफ्री रोजारिया अपनी दोनों बेटियों के लिए इतने अमीर लड़कों की खोज करता है जो अगर स​ब्जी खरीदने भी जाए तो खुद के पर्सनल जेट से। इसके बाद राजू जेफ्री की एक लड़की की खूबसूरती पर फिदा हो जाता है। इसके बाद शुरू होती है फिल्म कुली नंबर 1 की कहानी। अब आगे की कहानी को देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

अभिनय
अगर हम फिल्म के कलाकारों के अभिनय की बात करें तो हर कलाकार ने अपने अपने किरदार को बखूबी फिल्म में निभाया है। सारा अली खान और वरूण धवन के अभिनय को देखकर फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर की याद आती हैं। इन दोनों ने अपने कॉमेडी के पंच से दर्शकों को हंसाने का काम किया है। फिल्म में जॉनी लीवर, जावेद जाफरी और राजपाल यादव की एंट्री से फिल्म और भी मजेदार हो जाती है। ​वहीं परेश रावल एक पिता के रोल में खूब चजें है।

निर्देशन
मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ने​ फिल्म कुली नंबर 1 में भी पुराने टच में करने की भरपूर कोशिश की है जिसमे वो कामयाब भी होते है। फिल्म में उनका निर्देशन कमाल का है। इससे पहले भी उनकी फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया है। कुल मिलाकर कुली नंबर 1 फिल्म पैसा वसूल फिल्म है।

Christmas 2020: क्रिसमस के जश्न में डूबा पूरा बॉलीवुड, कपूर परिवार से लेकर बच्चन परिवार तक शामिल

Gauhar Khan Zaid Darbar wedding: आज गौहर-जैद का होगा निकाह, प्री-वेडिंग फंक्शन्स तस्वीरें वायरल

Kangana Ranaut: फिल्म धाकड़ के लिए शुरू हुई कंगना रनौत की तैयारी, प्रोस्थेटिक मेकअप सेशन कंप्लीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here