मामा की संपत्ति के केयर टेकर ने सिंबा गर्ल सारा अली खान की मां अमृता सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

0
193

दोस्तों आपको बता दें कि हाल ही में अमृता सिंह पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। आपको बता दें कि, अमृता सिंह मामा लेखक मधुसूदन बिम्बेट का देहरादून में देहांत हो गया। इसके बाद मामा की करोड़ो की संपत्ति पर विवाद शुरू हो गया हैं। यही कारण है कि दोनों मां बेटी इसकी शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थी।

लेखक मधुसूदन बिम्बेट की बहन ताहिरा और भांजी अमृता सिंह ने पैतृक संपत्ति में अपना हिस्सा मांगा था। अविवाहित मधुसूदन इसके लिए तैयार नहीं हुए तो उन्होंने सिविल कोर्ट का सहारा लिया था। उनके विवाद के बाद ये मामला सामना आया है।

इस विवाद पर पुलिस संपत्ति के केयर टेकर की तहरीर और अमृता सिंह दोनों के पक्षों की जांच कर रही हैं। इस संपत्ति पर कोई कब्जा न करें इसके लिए क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई हैं। वहीं आधिकारियों के अनुसार, मुकदमा न्यायालय में विचारधीन हैं। लिहाजा पुलिस अपने स्तर से कोई कार्यवाई नहीं कर सकती है।
ये संपत्ति अमृता सिंह के नाना विंग कमांडरर रहे मदन लाल ने खरीदी थी। मधुसूदन अविवाहित थे यही कारण है उनका कोई वारिस नहीं था। संपत्ति पर अपनी मां का हिस्सा बताते हुए अमृता सिंह और उनकी मौसी ताहिरा ने अपना हक जताया था। ये मामला सिविल जज सीनियर डिविजन की अदालत में विचाराधीन हैं। इसके सााि ही जिलाधिकारी की न्यायालय में भी वाद प्रचलित है। हालांकि कोई फैसला आता उससे पहले ही मधुसूदन का देहांत हो गया।

अमृता के कोठी पर पहुंचने पर केयर टेकर खुशीराम ने उनपर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए क्लेमेंटटाउन थाने में तहरीरी दी है। इसलिए अमृता को अपना पक्ष रखने के लिए पुलिस थाने जाना पड़ा। पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे की मौजूदगी में अमृता ने इस मामले में अपना पक्ष रखा, जिस पर पुलिस ने जांच करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here