टीवी के संस्कारी बाबू पर लगा रेप का आरोप! प्रोड्यूसर की आपबीती सुनकर हिल जाएगा आपका दिमाग

0
112

जब से अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन सोशण का आरोप लगाया है तभी से बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। लेकिन इस बार जो खुलासा हुआ है उसे सुनकर आपका दिमाग हिल जाएगा। एक बार के लिए तो आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं होगा। जी हां क्योंकि जिस इंसान के बारें में हम आपको बताने जा रहे हैं वो टीवी के सबसे संस्कारी आदमी के रूप में उसकी छवि बनी हुई है। ऐसे में अगर वो इस तरह का घिनौना काम करें तो हैरान होना लाजमी हैं। ये कोई और नहीं बल्कि ​हिंदी सिनेमाजगत और टीवी के संस्कारी बाबू आलोक नाथ है। आलोक नाथ पर ये आरोप उनके साथ काम कर चुकी महिला प्रोड्यूसर ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करके लगाए है। आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगा है। ये बात 80 और 90 के दशक की मशहूर प्रोड्यूसर और लेखिका विंटा नंदा ने लगाया है। विंटा ने फेसबुर पर अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने कहा कि, मुझे पार्टी में बुलाया गया था। उनकी पत्नी और मेरी बेस्ट फ्रेंड उस वक्त शहर से बाहर थे। यह हमेशा की तरह आम पार्टी थी जिसमें मेरे कुछ दोस्त जो कि थियेटर से भी जुड़े हुए है वह भी आते थे, इसलिए मैंने पार्टी में जाने से एतराज नहीं किया। पार्टी के दौरान मेरी ड्रिक्स में कुछ मिलाया गया जिसके बाद मुझे अजीब सा लगने लगा। रात के करीब 2 बजे मैं उनके घर से निकली। मुझे किसी ने घर छोड़ने को नहीं कहा। मैं इतने तो होश में थी कि मुझे लगा कि उनके घर पर ठहरना सही नहीं है।

उन्होंने आगे लिखा कि, मैं घर से निकली और अपने घर की तरफ चल पड़ी। तभी यह कार लेकर मेरे बगल से निकला और बोला कि मैं तुम्हें छोड़ दूंगा। मैं यकीन करती थी इसलिए बैठ गई। उसके बाद ठीक से क्या हुआ याद नहीं मुझे। बस इतना याद है मेरे मुंह में किसी ने जबरदस्ती शराब डाली। जब दूसरे दिन दोपहर में उठी तो दर्द महसूस हुआ। तब मुझे पता चला कि मेरा बलात्कार हुआ है। उस वक्त साल 1994 के मशहूर शो ‘तारा’ के लिए काम कर रही थी। खुद को उस स्थिति से बाहर निकालने में मुझे 20 साल लग गए। मेरा आत्मविश्वास अब लौट आया है और इसी वजह से अब इस बात को आप लोगों से साझा करने की हिम्मत जुटा पाई हूं।हालांकि आपको बता दें कि विंटा ने पोस्ट में साफ साफ नाम तो नहीं लिखा है लेकिन संस्कारी शब्द का इस्तेमाल किया है जिससे यह साफ जाहिर है कि वह आलोक नाथ के बारे में बात कर रही हैं।

हालांकि विंटा के आरोपों के बाद अब आलोक नाथ ने अपनी बात रखी है। उन्होंने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि, आज के जमाने में अगर कोई महिला किसी पुरुष पर आरोप लगाती है तो पुरुष का इस पर कुछ भी कहना मायने नहीं रखता।

मैं विंटा को अच्छे से जानता हूं। इस समय इस मामले पर मैं चुप ही रहना चाहूंगा। उन्हें अपने विचार रखने का पूरा हक है। समय आने पर सही बात अपने आप सामने आ जाएगी। अभी इस बात को पचाने की कोशिश कर रहा हूं। बाद में इस पर कुछ कहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here