फिल्म संजू का ये सीन बना मुसीबत,रिलीज होने से पहले गुजरना पड़ेगा इन कठिनाईयों से

0
124

बॉलीवुड में इस समय जोरों शोरो से संजय़ दत्त की बायोग्राफी फिल्म संजू के चर्चै है।रणबीर कपूर की भूमिका में इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के आतंरिक पहलुओं को दर्शाया गया है।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

लेकिन बता दें फिल्म में रिलीज होने से पहले फिल्म को अनेक अटकलो का सामना करना होगा खबर है कि फिल्म के ट्रेलर मे दिखाए गए एक सीन में संजय दत्त को जेल के टॉयलेट में भरे पानी से गुजरना होता है आधी रात में किस तरह संजू को टॉयलेट के पानी की इस दौर से गुजरना पड़ता है।  

इसी सीन पर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने शिकायत दर्ज की है शिकायत दर्ज करवाने वाले सोशल एक्टिवसिट के प्रथ्वी महास्के है उनका कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जेल के बैरक में टॉयलेट से पानी आता है जिसमें उन्होंनें कहा की सरकारी जेल के अधिकारी जेल के बैरकों की अच्छे से देखभाल कर रहे है इसके बावजूद भी जेल में ऐसा होना पहली बात तो हमनें कभी नहीं सुना।

उनका कहना है कि फिल्म गैगेंस्टर में भी जेल से संबंधित दृश्य दिखाए गये थे लेकिन कभी जेल में ऐसी किसी घटना के बारें में नहीं सुना तो फिल्म का ये सीन जेल के  अधिकारियों पर बुरा प्रभाव डालते है इतना ही नहीं म्लास्के ने कहा कि यदि इस सीन को नहीं बदला गया तो वो कोर्ट का दरवाजा खटकाने में जरा भी देरी नहीं करेंगे।

डाइरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म में संजय दत्त से जुड़ी जिंदगी के हर एक पहलु को सबके सामने रखा है ऐसे में सीन को लेकर फिल्म के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई है जिसे जल्दी ही खत्म करना होगा बता दें फिल्म इसी महीने के अंत में 29 जून को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here