संजू के इस सीन के दीवाने हुए फैंस छठे ये दमदार कमाई रही संजू की

0
49

पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म संजू ने अपने पहले ही दिन बॉलीवुड की तमाम फिल्मों को अपने से कॉमपिटीशन करने का पैगाम दे दिया।पहले दिन ही फिल्म ने 33 करोड़ की कमाई की है जो जिससे की ये फिल्म अब इस साल की आपनिंग फिलम् में शामिल हो गई है।

फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के पहलुओं को उजागर किया गया है .यदि एक नजर संजय की जिंदगी पर डाले तो 5 साल जेल में रहे संजू फिल्मी परिवार से होने के बावजूद अपना करियर डूबाने का खुद जिम्मेदार होना इसके साथ ही संजय को ड्रग्स लेने की लत ये सभी चीजें फिल्म को और भी अच्छी बनाती है।भले ही लोग इसे मनोरंजन के रुप में देखें लेकिन ये असल में संजू की कहानी है जिसे उन्होनें जिया है।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय का रोल रणबीर कपूर ने किया है जिसमें रणबीर को दर्शक बेहद पसंद कर रहे है।राजकुमार ने फिल्म में रील और रीयल संजू में कोई कसर नहीं छोड़ी है।फिल्म रिलीज के बाद लगातार अच्छी कमाई कर रही है फिल्म ने जहां पांचवे दिन 166 करोड़ का कारोबार किया था वही अब फिल्म अपने छठे दिन 188 करोड़ पर पहुँच चुकी है।

फिल्म के सभी कलाकार उम्दा है विक्की कौशल की बात करें तो वो बॉलीवुड में नये है लेकिन उनकी एक्टिंग देखकर इस बात का पता नहीं चल पाता है संजू की रीयल लाइफ के साथ उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी कई विवादों में रही बात यदि उनकी लव लाइफ की करें तो बॉलीवुड के शायद वो पहले ऐसे स्टार है जिनका 300 से ऊपर लड़कियो के साथ अफेयर होगा।

संजय के जीवन की कहानी उनके फैंस तो जानना चाहते थे ही लेकिन यदि कोई संजू का फैंन ना भी था तो इस फिल्म ने उसे फैन बनने से मजबूर कर दिया है।अब संजू के इस रिकोर्ड को तोड़ने के लिए आगामी फिल्मों को कड़ी मेहनत करनी होगी।बढ़ती कमाई के साथ तो लगता है आने वाले 2 साल तक यही फिल्म बॉक्सऑफिस पर राज करने वाली है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here